अखिलेश का केशव प्रसाद मौर्या पर तंज, बोले- दिल्ली के वाईफाई का पासवर्ड बन गए है

UP Politics : सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने केशव प्रसाद मौर्या पर निशाना साधते हुए कहा कि मौर्या जी मोहरा बन गए हैं। वो दिल्ली के वाईफाई के पासवर्ड बन गए हैं। क्या सरकार ऐसे चलेगी? दिल्ली वाले किसी से मिलते हैं, तो अब लखनऊ वाले भी लोगों से मिलने लगे हैं।

अखिलेश ने कहा कि सपा ने साम्प्रदायिक राजनीति का अंत किया। यूपी में जो दो नेताओं की लड़ाई दिखाई जा रही है, वह दो नेताओं की नहीं, दिल्ली और लखनऊ की लड़ाई है।

पुलिस एनकाउंटर का रेट तय करती है- अखिलेश

उन्होंने प्रेस वार्ता में कहा कि पुलिस ही डाकू बन गई है। हर दिन 15 लाख वसूल रही है। एनकाउंटर का रेट तय करती है। उन्होंने कहा कि लखनऊ में हत्या हुई, उसमें बीजेपी के लोग शामिल हैं।

उन्होंने कहा कि कानपुर दंगा हुआ था। इसके बाद मुस्लिम लोगों को डराया गया। उनसे वसूली की गई। सपा पर पहले आरोप लगाते थे कि हमारे पास केवल M-Y (मुस्लिम-यादव) वोट बैंक हैं।

सपा ने उनके M-Y यानी मोदी-योगी को हराने के लिए रणनीति बदली और PDA बनाया। यूपी में सांप्रदायिकता का दीया बुझने से पहले फड़फड़ा रहा है। यह कहना है, सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का।

केशव प्रसाद मौर्य ने किया पलटवार

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव के तंज का जवाब दिया है। उन्होंने कहा, “कांग्रेस का मोहरा बन चुके सपा बहादुर अखिलेश यादव बीजेपी को लेकर गलतफहमी पालने, अति पिछड़ों को निशाना बनाने, अपमान करने की जगह एसपी को समाप्त होने से बचाने पर ध्यान दें। बीजेपी 2027 में 2017 दोहरायेगी, कमल खिला है खिलेगा और खिलता रहेगा।”

 

Also Read : सुल्तानपुर: एमपी-एमएलए कोर्ट में बोले राहुल गांधी, मैं निर्दोष हूं, मेरे खिलाफ राजनीतिक साजिश हुई

Get real time updates directly on you device, subscribe now.