संजय दत्त के जन्मदिन पर दुनियाभर में दिखाई जाएगी ‘साजन’, 35 लोकेशन्स पर होगी स्क्रीनिंग

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता संजय दत्त का अगस्त में जन्मदिन होता है और इस साल उनके जन्मदिन को और भी खास बनाने के लिए पीवीआर आईनॉक्स ने एक विशेष पहल की है। संजय दत्त की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘साजन’ की स्क्रीनिंग 35 लोकेशन्स पर की जाएगी, जिससे दुनियाभर के लोग इस सुपरहिट फिल्म का आनंद उठा सकेंगे।

फिल्म ‘साजन’ का निर्देशन लॉरेंस डिसूजा ने किया था और यह फिल्म अपने समय की एक बड़ी हिट साबित हुई थी। फिल्म में लव ट्राएंगल को बहुत ही अनोखे तरीके से पेश किया गया है, जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। इसके साथ ही इस फिल्म के गाने आज भी सदाबहार माने जाते हैं। संगीतकार नदीम-श्रवण द्वारा कंपोज किए गए इस फिल्म के गाने ‘देखा है पहली बार’, ‘मेरा दिल भी कितना पागल है’ और ‘बहुत प्यार करते हैं तुमसे सनम’ आज भी लोगों की पसंद बने हुए हैं।

संजय दत्त इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों ‘डबल इस्मार्ट’ और ‘घुड़चढ़ी’ को लेकर चर्चा में हैं। ‘डबल इस्मार्ट’ एक एक्शन-थ्रिलर साइंस फिक्शन फिल्म है जिसमें संजय दत्त के साथ राम पोथिनेनी अहम किरदार में नजर आएंगे। वहीं, ‘घुड़चढ़ी’ में संजय दत्त के साथ बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री रवीना टंडन मुख्या भूमिका में नज़र आएँगी। प्रशंसक संजय दत्त की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.