VIDEO: ‘देखता हूं कउन दारोगा नहीं सुनेगा’, ओपी राजभर के बयान से बढ़ी सियासी हलचल

Sandesh Wahak Digital Desk: अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और यूपी सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर का एक और बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

राजभर का जो बयान वायरल हो रहा है। उसमें उन्होंने कहा कि मैं जिस विभाग का कैबिनेट मंत्री हूं। उस विभाग में ढाई लाख कर्मचारी हैं। लेकिन एक भी जिले में जिला पंचायतराज अधिकारी राजभर जाति का नहीं है। ऐसे में बताओ मैं कैसे समाज के लोगों की मदद करूं। इसके अलावा एक बार फिर से उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को थाने जाने के लिए उकसाया।

 

अपने बयान में ओपी राजभर ने आगे कहा कि ‘मैंने विभाग के ढाई लाख कर्मचारियों में राजभर जाति के अधिकारियों की बहुत खोज की। मुश्किल से 26 लोग ही निकले, लेकिन वो सफाईकर्मी थे। इसपर अफसोस जताते हुए उन्होंने राजभर समाज के लोगों को नसीहत भी दे डाली कि आप लोग नौकरी जो भी निकलती है। उसमें फार्म भरें ताकि उनके समाज के लोग भी अधिकारी बनें। आपको बता दें कि ओपी राजभर ने बस्ती दौरे के दौरान ये बातें कही थी।

‘कउन दारोगा नहीं सुनेगा’

इसके साथ ही राजभर ने अपने कार्यकर्ताओं को उनके जिले के दारोगा के खिलाफ जमकर उकसाया। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि जब भी दारोगा के पास जाओ तो पीला गमछा पहनकर 5-6 लोग एकसाथ जाओ। तुमहरी शक्ल में उस दारोगा को ‘मैं’ ओमप्रकाश राजभर दिखेगा। तब देखते हैं- ‘कउन दारोगा तुम्हारी नहीं सुनेगा। हम एक बार हौंकते हैं तो पूरा प्रदेश हिल जाता है’। ये कहते हुए राजभर जोर का ठहाका लगाते हैं। कैबिनेट मंत्री का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Also Read: अखिलेश अपने नेताओं से बोले- इन लोगों की नहीं होगी सपा में एंट्री, मत करें पैरवी

Get real time updates directly on you device, subscribe now.