Lucknow News: राजा भैया की पत्नी के खिलाफ FIR दर्ज, भानवी सिंह बोली- जल्द मैदान में उतरूंगी

Sandesh Wahal Digital Desk : प्रतापगढ़ के कुंडा से विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया की पत्नी भानवी सिंह के खिलाफ लखनऊ में केस दर्ज हुआ है। केस ‘द प्रॉपर्टीज’ कंपनी के पूर्व निदेशक आशुतोष सिंह की तहरीर पर हजरतगंज पुलिस ने दर्ज किया है।

आशुतोष सिंह का आरोप है- भानवी सिंह ने षड्यंत्र करके और दबाव बनाकर कंपनी के निदेशक पद से उन्हें हटाया है। कंपनी जब बनी, तब से वे शेयर होल्डर हैं। उनके फर्जी साइन कर फ्रॉड करके कंपनी से हटाया गया। उन्होंने कानपुर के रजिस्ट्रार ऑफिस में भी शिकायत की है।

हजरतगंज पुलिस ने भानवी सिंह के खिलाफ धोखाधड़ी, साजिश, डराने-धमकाने समेत कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है। 18 जुलाई को भानवी सिंह ने राजनीति में उतरने के संकेत दिए थे।

भानवी सिंह ने X पर लिखा- ‘कभी-कभी सोचती हूं, जब रियासत, राजघरानों से संबंधित महिलाओं को अपने सम्मान, गरिमा की रक्षा के लिए इतना संघर्ष करना पड़ता है। सरकार से याचना करनी पड़ती है।

और एक IO (इन्वेस्टिगेशन अफसर) किसी की शह पर धमकी भरी भाषा में बात कर सकता है, तो आम महिलाओं के साथ क्या होता होगा? अपनी व्यक्तिगत लड़ाई मैं जरूर लड़ूंगी लेकिन महिला हितों के लिए बड़ी लड़ाई का भी संकल्प लेकर जल्द मैदान में उतरूंगी, उचित समय का इंतजार कीजिए।’
भानवी सिंह के इस पोस्ट के कई मायने निकाले गए। माना जा रहा है कि भानवी राजनीति में भी उतर सकती हैं।

 

Also Read : केंद्रीय राज्यमंत्री जितिन प्रसाद के काफिले की तीन गाड़ियां आपस में टकराईं, सड़क पर गड्ढे के कारण हुआ हादसा

Get real time updates directly on you device, subscribe now.