‘बैड न्यूज’ रिव्यू: विक्की कौशल का जबरदस्त परफॉर्मेंस, तृप्ति डिमरी ने बढ़ाई गर्मी, दर्शकों ने बताया हिट या फ्लॉप?

विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की फिल्म ‘बैड न्यूज’ आज (19 जुलाई) को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। तीनों सितारों ने फिल्म का जोर-शोर से ऑनलाइन और ऑफलाइन प्रचार किया था। फिल्म के ट्रेलर और गानों को दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली थी। आज कलाकारों के फैंस थिएटर के बाहर लाइन में खड़े होकर फिल्म देखने का इंतजार कर रहे थे। आइए जानते हैं कि फिल्म को दर्शकों से कैसी प्रतिक्रिया मिली है।

बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘बैड न्यूज’ आखिरकार सिनेमाघरों में पहुंच गई है। नेटिजंस को विक्की, तृप्ति और एमी की तिकड़ी बहुत पसंद आ रही है। उनके अभिनय, कॉमेडी और वन-लाइनर्स ने दर्शकों को प्रभावित किया है। एक यूजर ने लिखा, “फुल एंटरटेनमेंट और कॉमेडी मूवी। विक्की को देख फुल ऑन मजा आया है। तृप्ति हॉट रोल में अच्छी लगी हैं।”

दूसरे यूजर ने लिखा, “विक्की कौशल जुड़वा बच्चों के जन्म पर अपने किए गए कॉमेडी किरदार में काफी नए और जबरदस्त दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म में तृप्ति और एमी ने अच्छा अभिनय किया है।” एक और फैन ने लिखा, “यह भावनाओं और मनोरंजन का रोलरकोस्टर है, जो कॉमेडी और सस्पेंस से भरपूर है। फिल्म में खूब मसाला भी देखने को मिलेगा। अभी जाकर सिनेमाघरों में फिल्म देखें।”

फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क मुख्य भूमिका में हैं। इसका निर्देशन आनंद तिवारी ने किया है, जिन्होंने पहले ‘मजा मा’ और ‘लव पर स्क्वायर फुट’ जैसी फिल्में बनाई हैं। इसके अलावा वह बहुत सी फिल्मों में अभिनय भी कर चुके हैं। ‘गो गोवा गॉन’ में उनकी अदाकारी को लोगों ने खूब पसंद किया था।

Also Read: क्या अक्षय कुमार करेंगे ‘स्त्री 2’ में कैमियो ? यहां हुआ खुलासा

Get real time updates directly on you device, subscribe now.