Jammu and Kashmir : कुपवाड़ा में आतंकियों की घुसपैठ की कोशिश की गई नाकाम, दो को मार गिराया गया

Sandesh Wahak Digital Desk : जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा के केरन सेक्टर में गुरुवार को सेना ने नियंत्रण रेखा पर दो आतंकवादियों को मार गिराने के साथ ही घुसपैठ की कोशिश को सफलतापूर्वक नाकाम कर दिया। केरन इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच गोलीबारी हुई, जिसमें अब तक दो आतंकवादी मारे गये हैं हालांकि अभी भी मुठभेड़ जारी है।

जानकारी के अनुसार 6RR और कुपवाड़ा पुलिस सहित सुरक्षा बलों को केरा इलाके में घुसपैठ की सूचना मिलने के बाद गोलीबारी शुरू हुई, जिसके बाद ऑपरेशन शुरू किया गया। कुपवाड़ा जिले के केरन सेक्टर में गुरुवार को मुठभेड़ हुई, केरन सेक्टर नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास स्थित है।

वहीं आतंकी इस सेक्टर से लगातार घुसपैठ की कोशिश कर रहे हैं लेकिन सेना के जवानों ने उनमें से दो आतंकियों को मार गिराया है। आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षाकर्मियों ने इलाके में संयुक्त तलाशी अभियान चलाया, जहां आतंकवादियों ने पहले सुरक्षाकर्मियों पर गोलीबारी की।

वहीं उसके बाद दोनों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई थी, सुरक्षा बलों ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए दो आतंकवादियों को मार गिराया। इसके पहले दिन में जम्मू के डोडा जिले में हुई मुठभेड़ में भारतीय सेना के दो जवान घायल हो गए थे, वहीं यह मुठभेड़ जद्दन बाटा गांव में तड़के शुरू हुई थी। सोमवार को डोडा मुठभेड़ में एक अधिकारी समेत भारतीय सेना के चार जवान शहीद हो गए थे।

Also Read : NEET Case : CJI ने दोबारा जांच से मना किया, पूछा- कितने छात्रों ने सेंटर बदले

Get real time updates directly on you device, subscribe now.