सोनम कपूर ने किया खुलासा, डिजाइनरों से उधार लेकर पहनती थीं कपड़े

बॉलीवुड की फैशन आइकन सोनम कपूर ने हाल ही में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। सोनम ने बताया कि अपने करियर के शुरुआती दिनों में वह डिजाइनरों से कपड़े उधार लिया करती थीं।

फैशन के प्रति जुनून

अपने फैशन और पहनावे को लेकर सोनम कपूर ने कहा, “मैं वही पहनना चाहती हूँ जो मेरे जाने-पहचाने डिजाइनरों ने बनाया हो। मेरी मां से मिली शिक्षा और फैशन के प्रति मेरे जुनून ने मुझे हमेशा मोटीवेट किया है।” सोनम कपूर ने बताया कि वे भारतीय और अंतरराष्ट्रीय दोनों तरह के डिजाइंस को पसंद करती थीं और उनसे प्रेरणा लेती थीं।

उधार लेकर पहनना

सोनम आगे ने बताया, “मुझे इस बात का एहसास हुआ कि लोग हमेशा कपड़े उधार नहीं पहनते, इसलिए मैंने इसे एक प्रथा बना लिया। हर समय कपड़े खरीदना कोई समझदारी नहीं होती। मैंने बहुत कुछ खरीदा, लेकिन उधार लेना अधिक व्यावहारिक था। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर यह आम था, लेकिन भारत में नहीं, इसलिए मैंने वही किया जो उस समय सही लगा। मैं 20 साल की थी और बिना किसी रणनीतिक इरादे के सिर्फ फैशन के प्रति अपने जुनून का पीछा कर रही थी।”

वैश्विक फैशन आइकन

आज सोनम कपूर एक वैश्विक फैशन आइकन हैं और उनके बेहतरीन फैशन सेंस के लिए अंतरराष्ट्रीय मीडिया द्वारा सराही जाती हैं। उनके लगातार शानदार कपड़ों ने उन्हें दुनिया भर के शीर्ष फैशन ब्रांड्स में एक पसंदीदा बना दिया है। सोनम ने कहा कि भारतीय संस्कृति की समृद्धि और विविधता का प्रतिनिधित्व करना उनके लिए सौभाग्य की बात है, चाहे वह कला, सिनेमा या फैशन के माध्यम से हो।

भारतीय संस्कृति का प्रतिनिधित्व

सोनम ने आगे कहा, “दुनिया के सामने भारत का प्रतिनिधित्व करना कुछ ऐसा है, जिस पर मुझे बहुत गर्व है। विदेश में जिन दक्षिण एशियाई लोगों से मैं मिली हूं, वे भी अपनी संस्कृति का प्रतिनिधित्व करना पसंद करते हैं और जब लोग इसे पहचानते और समझते हैं तो वे इसकी सराहना करते हैं। चाहे वह संग्रहालयों, रेड कार्पेट या किसी भी मंच के माध्यम से हो, मैं भारतीय संस्कृति की सुंदरता और समृद्धि को प्रदर्शित करने का हर अवसर लेती हूं।”

Also Read: ‘बैड न्यूज़’ का प्रमोशन करने स्टारकास्ट पहुंची लखनऊ, यह सितारे आये नजर

Get real time updates directly on you device, subscribe now.