UP Politics : अखिलेश यादव का खुला ऑफर, बोले- 100 लाओ और सरकार बनाओ

UP Politics : लोकसभा चुनाव-2024 के नतीजे घोषित होने के बाद उत्तर प्रदेश बीजेपी में हलचल मची हुई है, जहां पार्टी में बैठकों का दौर चल रहा है। वहीं सूबे के कई नेता नाराज बताए जा रहे हैं, वह खुलकर बयान दे रहे हैं। इस बीच, सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बड़ा बयान दिया है, वहीं उन्होंने ‘एक्स’ पर पोस्ट किया कि मानसून ऑफर. सौ लाओ, सरकार बनाओ।

अखिलेश यादव ने अपनी पोस्ट में किसी नेता का नाम नहीं लिया है लेकिन माना जा रहा है कि ये डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के लिए है। यूपी बीजेपी में मचे घमासान पर अखिलेश यादव इससे पहले भी बयान दे चुके हैं, जहां उन्होंने बुधवार को कहा था कि ये सरकार आपस में लड़ रही है। लखनऊ वाली सरकार कमजोर हुई है, बीजेपी में कुर्सी की लड़ाई में जनता परेशान हो रही है।

अखिलेश के वार पर केशव प्रसाद मौर्य ने पलटवार किया था, उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव बीजेपी की देश और प्रदेश दोनों जगह मजबूत संगठन और सरकार है। सपा का PDA धोखा है, यूपी में सपा के गुंडाराज की वापसी असंभव है, बीजेपी 2027 विधानसभा चुनाव में 2017 दोहराएगी।

अखिलेश यादव पहले भी केशव प्रसाद मौर्य को ऑफर दे चुके हैं, वहीं एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि केशव प्रसाद मौर्य बहुत कमजोर आदमी हैं। वहीं उन्होंने सपना तो देखा था सीएम बनने का, वह आज भी 100 विधायक ले आएं। अगर हिम्मत है तो ले आएं विधायक, एक बार बता रहे थे कि उनके पास 100 विधायक हैं।

Also Read : UP Politics: PM मोदी के पास पहुंची संगठन की ‘चार्जशीट’, सामने आईं प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी की शिकायतें

Get real time updates directly on you device, subscribe now.