बहराइच: ताजियेदार के साथ जा रही किशोरी से छेड़छाड़, विरोध पर पीटा, मुकदमा

Sandesh Wahak Digital Desk: यूपी के बहराइच के थाना कैसरगंज के अंतर्गत गण्डारा बाजार में उस वक्त बवाल खड़ा हो गया। जब ताजियादार के साथ जा रही किशोरी (15 वर्षीय) के साथ शोहेदो ने छेड़छाड़ की। छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपियों ने पीड़िता की मां के साथ मारपीट की। जिसके बाद वहां हंगामा खड़ा हो गया।

मामले में हंगामा बढ़ता देख मौके पर पुलिस पहुंच गई। वहीं घटना से नाराज ताजियेदारों ने अपनी-अपनी ताजिया को दफन नहीं किया। ताजियादारों का कहना है कि पुलिस छेड़छाड़ करने वाले व्यक्ति के ऊपर जब तक मुकदमा दर्ज नहीं करती है। तब तक हम अपनी ताजिया दफन नहीं करेंगे।

ताजियादारों का कहना है कि लोगों का कहना पुलिस उस व्यक्ति को बचाने में लगी हुई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए गण्डारा बाजार में भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है। दोनों तरफ़ के लोगों को समझाने की कोशिश की गई।

पीड़िता शायरा बानो की तहरीर पर अखिलेंद्र प्रताप सिंह, आकाश श्रीवास्तव, अनुराग और ओम त्रिपाठी के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। तब जाकर ताजियेदारों ने अपनी अपनी ताजिया को दफन करने चले गए। पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद आरोपियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Also Read: माफिया अतीक की 50 करोड़ की संपत्ति हुई सरकारी, राजमिस्त्री के नाम से खरीदी थी जमीन

Get real time updates directly on you device, subscribe now.