Lucknow: तकरोही में डबल मर्डर से फैली सनसनी, नाबालिग भांजे ने मामा-मामी को मारी गोली, मौत

Sandesh Wahak Digital Desk: यूपी की राजधानी लखनऊ के इंदिरा नगर में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई है। यहां एक भांजे में अपने मामा-मामी की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के पीछे आपसी कलह की बात सामने आई है।

मृतक के छोटे भाई जगत पाल सिंह ने बताया कि उनके बीच एक हफ्ते पहले भी लड़ाई हुई थी। जिसका निपटारा पुलिस चौकी पर किया गया था। मंगलवार को भी आपसी विवाद और गाली गलौज हुई। जिसके कारण भांजे ने अपने मामा-मामी और ममेरे भाई पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिसमें मामा और मामी की मौत हो गई। तो वहीं घटना के समय बचाने आए ममेरे भाई के हाथ में गोली लग गई जोकि खतरे से बाहर है।

जानकारी के मुताबिक राजेंद्र सिंह (65) बाराबंकी के गन्ना भवन से रिटायर्ड थे। वहीं उनकी 60 वर्षीय पत्नी थी और बेटा सरवन 11वीं कक्षा में पढ़ाई करता है। घटना के समय ये सभी एक ही कमरे में मौजूद थे। इतने में 17 वर्षीय युवक अभिषेक आया और फायरिंग करना शुरू कर दिया। जिसमें बुजुर्ग दंपत्ति को मौत हो गई। फिलहाल आरोपी अभिषेक हत्या करके फरार है।

पुलिस अधिकारी ने कही ये बात

वहीं डीसीपी नॉर्थ अभिजीत आर शंकर ने बताया कि इंदिरा नगर के तकरोही थाना क्षेत्र के अंतर्गत जया नगर स्थित सेक्टर B में गोली चलने की सूचना पुलिस को मिली। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की तो पता चला कि राजेंद्र सिंह और उनकी पत्नी सरोज सिंह के साथ उनके बेटे श्रवण सिंह को गोली लगी है।

घटना के तुरंत बाद तीनों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। जहां राजेंद्र सिंह और सरोज सिंह को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं श्रवण सिंह की स्थिति सामान्य है। उनका इलाज चल रहा है। डीसीपी ने आगे बताया कि घटना को अंजाम मृतक के भांजे ने दिया है। जिसकी 17 साल उम्र है। उनके द्वारा यह घटना की की गई है। आरोपी की तलाश में पुलिस टीम को लगाया गया है। साथ ही मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आवश्यक विधि कार्रवाई की जा रही है।

Also Read: Aligarh: थाने के सामने बेटे ने मां को जिंदा जलाया, CCTV में कैद हुई…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.