Aligarh: थाने के सामने बेटे ने मां को जिंदा जलाया, CCTV में कैद हुई खौफनाक वारदात

Sandesh Wahak Digital Desk: प्रदेश के अलीगढ़ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक बेटे ने थाने के सामने अपनी ही मां को जिंदा जलाने का प्रयास किया। इस घटना में बुजुर्ग महिला गंभीर रूप से झुलस गई। ये पूरी वारदात थाने में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। हालांकि घटना के समय ही आरोपी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गंभीर हालत में महिला को सीएचसी भेजा गया। जहां से उसे जेएन मेडिकल कॉलेज सेंटर रेफर कर दिया गया।

वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि महिला थाने से बाहर निकल रही है। पीछे-पीछे उसका बेटा भी आ रहा है। फिर बेटा पेट्रोल की बोतल निकला कर मां पर डालकर आग लगा देता है। इस दौरान मौके पर अफरा-तफरी मच जाती है। लोग इधर-उधर दौड़ने लगते हैं और मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी आग बुझाने का प्रयास करते हैं। तब तक महिला 40 फीसदी तक महिला झुलस चुकी है।

हिरासत में लिया गया आरोपी बेटा

इस घटना पर डीसएपी राजीव द्विवेदी ने बताया कि महिला ने अपने परिजनों के खिलाफ छेड़छाड़ सहित घर से संबंधित मामलों को लेकर एफआईआर दर्ज कराई थी। उसी की विवेचना के लिए उसे थाने बुलाया गया था। इसी दौरान महिला के बेटे ने उसे आग के हवाले कर दिया है। घायल महिला को अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है। युवक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है।

बता दें, पीड़ित हेमलता का अपने परिवार वालों से संपत्ति और जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। उन्होंने एक एफआईआर भी करवाई थी, जिसमें चार्जशीट दर्ज चुकी है। क्योंकि परिजनों ने उसके साथ मारपीट भी की थी। दोनों पक्षों को थाने में बुलाया गया था। मकान और पैसों को लेकर उनके बीच बातचीत चल रही थी। तभी महिला बाहर गई और उसके बेटे पेट्रोल डालकर उसे जिंदा जला दिया। तुरंत ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

घर और संपत्ति को लेकर चल रहा था विवाद

जानकारी के मुताबिक पुलिस के सहयोग से महिला अपने बेटे के साथ ससुराल में बने अपने हिस्से की जगह पर रह रही थी। महिला ने अपने हिस्से की जमीन ससुराल पक्ष के लोगों को बेचने के लिए कहा तो उस पर दोनों पक्षों में बातचीत चल रही थी। लेकिन पैसों को लेकर बात नहीं बनी। मंगलवार को महिला के बेटे ने थाने पर मौजूद अपनी मां को पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया।

Also Read: Meerut: ढाई साल की बच्ची की चाकू से गोदकर हत्या, श्मशान में मिली लाश…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.