श्रद्धा कपूर ने साझा किया ‘स्त्री 2’ का नया पोस्टर, 18 जुलाई को रिलीज होगा ट्रेलर

बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था और अब इसके सीक्वल का बेसब्री से इंतजार हो रहा है। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी ‘स्त्री 2’ के ट्रेलर का सभी को इंतजार है। इस बीच, श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर फिल्म का एक नया पोस्टर साझा करते हुए ट्रेलर रिलीज की तारीख का खुलासा किया है।

श्रद्धा कपूर ने दिया नया अपडेट

श्रद्धा कपूर ने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्टर साझा करते हुए लिखा, “एक बड़ी सूचना, ओ स्त्री आ रही है 2 दिन में। स्त्री 2 का ट्रेलर 18 जुलाई को जारी होगा। इस स्वतंत्रता दिवस 15 अगस्त, 2024 को लीजेंड वापस आ रहे हैं।” नए पोस्टर में एक कटी हुई चोटी दिखाई दे रही है, जिसके पीछे एक साया नजर आ रहा है। पोस्टर पर लिखा है, “ओ स्त्री रक्षा करना।” ‘स्त्री’ के पहले भाग की लाइन “ओ स्त्री कल आना” काफी प्रसिद्ध हुई थी, जबकि इस बार फिल्म में एक सरकटे का आतंक देखने को मिलेगा, जिसे लेकर दर्शक बेहद उत्साहित हैं।

इस दिन रिलीज़ होगी ‘स्त्री 2’

‘स्त्री 2’ 2024 की बहुप्रतीक्षित हॉरर कॉमेडी फिल्मों में से एक है। फिल्म का टीजर पहले ही दर्शकों को काफी पसंद आया है। यह फिल्म 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म का टीजर 25 जून को रिलीज किया गया था। राजकुमार राव ने टीजर साझा करते हुए लिखा था, “इस बार चंदेरी में आजादी के दिन होगा आतंक! लीजेंड इस स्वतंत्रता दिवस 15 अगस्त को वापस आ रहे हैं।”

इस फिल्म में तमन्ना भाटिया भी आएंगी नज़र

टीजर की शुरुआत राजकुमार राव और अन्य लोगों द्वारा स्त्री की मूर्ति पर दूध चढ़ाने से होती है। टीजर में ‘स्त्री’ के रूप में श्रद्धा कपूर की झलक दिखाई देती है, और तमन्ना भाटिया भी नजर आती हैं। फिल्म ‘स्त्री 2’ का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है, और इसके निर्माता जियो स्टूडियोज और दिनेश विजान हैं। फिल्म का पहला भाग साल 2018 में रिलीज हुआ था और बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुआ था।

Also Read: अगले साल फ्लोर पर आएगी ‘सोल्जर 2’, क्या बॉबी देओल और प्रीति जिंटा की जोड़ी फिर से दिखेगी पर्दे पर ?

Get real time updates directly on you device, subscribe now.