UP News : कुंडा विधायक राजा भैया के पिता हाउस अरेस्ट, इस वजह से रहेंगे नजरबंद

UP News : यूपी के प्रतापगढ़ में बाहुबली विधायक राजा भैया के पिता को हाउस अरेस्ट कर लिया गया है, जहां हर साल मोहर्रम के मौके पर राजा भैया के पिता के विरोध की वजह से उन्हें हाउस अरेस्ट किया जाता है। वहीं इस बार भी राजा भैया के पिता उदय प्रताप सिंह को पुलिस ने हाउस अरेस्ट किया है, मुहर्रम के त्यौहार को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए स्थानीय प्रशासन ने तीन दिनों के लिए भदरी महल में ही उन्हें हाउस अरेस्ट कर लिया है।

उदय प्रताप सिंह काफी सालों से मुहर्रम के दसवें के दिन कुंडा के प्रयागराज-लखनऊ हाइवे के शेषपुर गांव में सड़क जाम करने का प्रयास करते रहे हैं, इसके चलते प्रशासन को भारी पुलिस बल लगाकर मुहर्रम का जुलूस निकलवाना पड़ता है। कानून व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए, इसके लिए एहतियातन उदय प्रताप सिंह कोन उनके घर में ही नजरबंद कर लिया गया।

पीस कमेटी की मीटिंग में प्रतापगढ़ के डीएम और एसपी ने सांप्रदायिक तनाव न बढ़ाने के लिए अपील की है, एसडीएम और सीओ बड़ी संख्या में फोर्स के साथ भदरी कोठी पहुंचे और वहां उदय प्रताप सिंह को हाउस अरेस्ट कर लिया। वहीं इस बार उदय प्रताप को तीन दिनों के लिए नजरबंद रखा जाएगा, कोठी के गेट पर बड़ी संख्या में फोर्स तैनात है।

Also Read : ‘रंगबाज अधिकारियों ने सम्मान नहीं…’ संजय निषाद ने बुलडोजर की कार्रवाई पर उठाए सवाल

Get real time updates directly on you device, subscribe now.