दिव्यांका त्रिपाठी के चेहरे पर लौटी मुस्कान, इटली में फंसी एक्ट्रेस जल्द करेंगी घर वापसी

टेलीविजन अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी और उनके पति विवेक दहिया हाल ही में इटली में छुट्टियां मनाने गए थे, जहां वे एक दुर्भाग्यपूर्ण हादसे का शिकार हो गए। पिछले बुधवार को फ्लोरेंस शहर में उनकी कार से पासपोर्ट चोरी हो गए, जिसके चलते वे काफी परेशान हो गए थे। पासपोर्ट चोरी होने के बाद कपल ने भारतीय दूतावास और इटली के प्रशासन से मदद की गुहार लगाई थी। उनके प्रयासों के बाद, भारतीय दूतावास ने उन्हें आपातकालीन प्रमाणपत्र जारी किए, जिससे अब उनकी घर वापसी संभव हो सकी है।

दिव्यांका ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर दी जानकारी

रविवार रात को दिव्यांका और विवेक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वे इटली में भारतीय दूतावास द्वारा जारी किए गए आपातकालीन प्रमाणपत्रों को पकड़े हुए मुस्कुरा रहे थे। दिव्यांका ने नीले रंग का टॉप और मैचिंग इयररिंग्स पहनी हुई थीं, जबकि विवेक सफेद टी-शर्ट और वाइन पोलो कैप में नजर आए।

यहां जाने कैसे घटी थी घटना

यह घटना तब हुई जब दोनों दोपहर का खाना खाने के लिए बाहर निकले थे और उनकी कार रिसॉर्ट में पार्क की गई थी। चोरों ने उनकी कार की खिड़की तोड़कर पासपोर्ट, नकदी और कार्ड चुरा लिए थे। इसके बाद, उन्होंने आपातकालीन प्रमाणपत्र प्राप्त करने के लिए भारतीय दूतावास का रुख किया। दिव्यांका ने कहा कि हालांकि उन्होंने कुछ सामान खो दिया है, लेकिन उनके पास कुछ महत्वपूर्ण चीजें बची हैं।

दिव्यांका ‘ये है मोहब्बतें’ से बनाई थी पहचान

बता दे, दिव्यांका को ‘ये है मोहब्बतें’ और ‘बनू मैं तेरी दुल्हन’ जैसे टीवी शो के लिए जाना जाता है, जबकि विवेक ने साल 2013 में ‘ये है आशिकी’ से अपना टेलीविजन डेब्यू किया था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.