Lucknow: 3 महीने पहले शादी और अब सुसाइड, पति को कमरे में बंद कर नवविवाहिता ने लगाई फांसी

Sandesh Wahak Digital Desk: राजधानी लखनऊ के पीजीआई कोतवाली क्षेत्र में एक नवविवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाल और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। आत्महत्या करने का कारण पति-पत्नी में आपसी विवाद बताया जा रहा है।

​​​​​​कानपुर देहात का रहने वाला शिवम पत्नी अर्पिता उर्फ जुली (20) के साथ पीजीआई थाना क्षेत्र के लौंगा खेड़ा, तेलीबाग में किराए पर रहता था। शिवम फ्लॉवर डेकोरेशन का काम करता है।

रविवार रात अर्पिता और शिवम में मामूली बात को लेकर विवाद हो गया, जिसके बाद अर्पित ने शिवम को एक कमरे में बंद कर दिया। दूसरे कमरे में जाकर दुपट्टे का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

पति शिवम के शोर मचाने पर पड़ोसियों ने दरवाजा खोला। कमरे से बाहर आने के बाद शिवम ने खिड़की से देखा तो अर्पिता फांसी पर लटकी थी। पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला। पुलिस ने पति-पत्नी का मोबाइल फोन जांच के लिए लिया है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि किसी ने कोई तहरीर नहीं दी है। मृतका के परिजनों ने आने से मना कर दिया है। दोनों ने 25 मार्च को कोर्ट मैरिज की थी। आगे की जांच की जा रही है।

Also Read: मेरठ में नाथ संप्रदाय के साधुओं की पिटाई का वीडियो वायरल, तीन आरोपी…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.