UP Politics: बाढ़ पीड़ितों की मदद को आगे आए अखिलेश यादव, पार्टी कार्यकर्ताओं को दिए ये निर्देश

Sandesh Wahak Digital Desk: यूपी में बाढ़ प्रभावित इलाकों के पीड़ितों की मदद के लिए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं को निर्देश जारी किए हैं। उन्होंने बाढ़ प्रभावित पीड़ितों की हर संभव मदद के निर्देश दिए हैं। अखिलेश यादव ने कहा कि बाढ़ पीड़ितों को राशन, जरूरी दवाएं से लेकर हर जरूरतमंद चीज मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं।

लोकसभा चुनाव में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद अब सपा की नजर 2027 के विधानसभा चुनाव पर है। सपा अपने कार्यकर्ताओं का जोश कम नहीं होने देना चाहती है। इसलिए पार्टी उन्हें किसी न किसी कार्यक्रम व अभियान में जुटाए हुई है। अब सपा ने प्रदेश में आई बाढ़ को देखते हुए इससे प्रभावित लोगों की मदद करने का निर्णय लिया है। सपा बाढ़ पीड़ितों की मदद के जरिए प्रदेशवासियों को यह संदेश देना चाहती है कि सपा दुख और सुख दोनों में उनके साथ खड़ी है।

यूपी के 17 जिले बाढ़ की चपेट में

प्रदेश में बाढ़ की चपेट में अब तक 17 जिले आ चुके हैं। इनमें पीलीभीत, लखीमपुर खीरी, श्रावस्ती, बलरामपुर, कुशीनगर, बस्ती, शाहजहांपुर, बाराबंकी, सीतापुर, गोंडा, सिद्धार्थनगर, बलिया, गोरखपुर, बरेली, आजमगढ़, हरदोई व अयोध्या शामिल हैं। इन सभी स्थानों पर सपा ने जिला व शहर इकाई के साथ ही फ्रंटल संगठनों को जुटने के निर्देश दिए हैं। कुछ जिलों में सपा नेता इस काम में जुट भी गए हैं।

Also Read: UP Politics: अपने ही रच रहे योगी की साख पर बट्टा लगाने की साजिश!

Get real time updates directly on you device, subscribe now.