Gujarat : अहमदाबाद-वडोदरा हाइवे पर बड़ा हादसा, ट्रक और बस की टक्कर में इतने लोगों की मौत

Gujarat Road Accident: गुजरात में आणंद के पास अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस हाईवे पर उस वक्त बड़ा सड़क हादसा हो गया। जब एक ट्रक और लग्जरी बस के बीच भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में आधा दर्जन लोगों की मौत हो गई। जबकि 8 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

आपको बता दें कि दुर्घटना के शिकार हुई लग्जरी बस महाराष्ट्र से राजस्थान जा रही थी। सुबह साढ़े 4 बजे के करीब हादसा हो गया। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीन लोगों ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। दुर्घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को आणंद जनपद के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया। जहां अन्य घायलों की हालत भी नाजुक बताई जा रही है।

पुलिस के मुताबिक राजस्थान जा रही बस को टायर पंचर होने की वजह से उसे हाईवे के किनारे खड़ा किया गया था। बस का ड्राइवर, क्लीनर और यात्री बस के नीचे खड़े हुए थे। इस दौरान पीछे से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई।

बस और ट्रक की टक्कर में हुई थी 4 की मौत

बता दें कि बीते शुक्रवार को गुजरात के पाटन जिले में भी एक हादसा हो गया था। बस और ट्रक की टक्कर में 4 लोगों की मौत हो गई थी। जबकि तीन लोग घायल हो गए थे। मृतकों में बस का ड्राइवर और कंडक्टर भी शामिल थे। ये बस आणंद से कच्छ के रापर जा जा रही थी। इस दौरान सुबह करीब साढ़े 4 बजे हादसे का शिकार हो गई।

Also Read: ‘ये भाई-बहन पढ़े लिखे अनपढ़ लगते हैं’, जेपी नड्डा ने राहुल-प्रियंका पर साधा निशाना

Get real time updates directly on you device, subscribe now.