‘अखिलेश जी आपको सावधान कर रहा हूं…’, UP BJP कार्यसमिति की बैठक में भूपेंद्र चौधरी ने सपा को चेताया

Sandesh Wahak Digital Desk: लोकसभा चुनाव में बीजेपी के खराब प्रदर्शन को लेकर के बाद आज राजधानी लखनऊ में बीजेपी की बड़ी बैठक का आयोजन किया गया है। बीजेपी कार्यसमिति की इस बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, सीएम योगी, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी समेत तमाम नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

बैठक की शुरुआत करते हुए प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी द्वारा राजनीतिक प्रस्ताव पेश किया गया। उन्होंने अपने भाषण में साफ़ तौर पर कहा कि कार्यकर्ताओं का सम्मान हमारी प्राथमिकता है। जिसके साथ कोई भी समझौता नहीं किया जाएगा।

उन्होंने कहा, ‘बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का मार्गदर्शन मिलेगा। पहले कांवड़ यात्रा को रोका जाता था। अयोध्या में 500 साल बाद भव्य राम मंदिर बना। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश आग बढ़ रहा हैं और प्रधानमंत्री मोदी ने धारा 370 हटाने का काम किया। आज भाजपा ऊंचाइयों को छू रही है और मोदी के नेतृत्व में लगातार तीसरी बार बीजेपी की जीत हुई है’।

बैठक को संबोधित करते हुए भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि कांग्रेस समर्थन से जीत हासिल करती है। कांग्रेस ने कभी किसी का भला नहीं किया। कांग्रेस की कोई विचारधारा नहीं है। बाबा साहब ने कभी कांग्रेस को कुछ नहीं समझा।

अखिलेश यादव को किया सावधान

भूपेंद्र चौधरी ने सपा अध्यक्ष का नाम लेकर कहा अखिलेश जी आपको सावधान कर रहा हूं आप सावधान रहें। कांग्रेस पार्टी की नजर आपके वोट बैंक पर है। वो भस्मासुर है और आपके मुस्लिम वोट बैंक पर उनकी नज़र है।

बता दें कि इस बैठक दौरान चुनाव में पार्टी के खराब प्रदर्शन को लेकर भी चर्चा होगी। यूपी कार्यसमिति की इस बैठक में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष, प्रदेश संगठन महामंत्री के अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, दोनों उपमुख्यमंत्री, उत्तर प्रदेश से केंद्र के सभी मंत्री और यूपी के सभी 33 सांसद और सभी भाजपा विधायक शामिल होंगे।

Also Read: UP Politics: 24 घंटे में ही बदले भाजपा विधायक के सुर, बोले- तोड़-मरोड़ पेश किया गया…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.