Lucknow: न घर मिला न दुल्हन, पूरी रात बारातियों संग ससुराल ढूंढता रहा दूल्हा

Sandesh Wahak Digital Desk: यूपी की राजधानी लखनऊ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल उन्नाव से बारात लेकर पहुंचे दूल्हे को न ही दुल्हन मिली और न ही ससुराल। दूल्हा पूरी रात बारातियों के साथ ससुराल ढूंढ़ता रहा। काफी खोजबीन के बाद दूल्हा पक्ष के लोगों ने पुलिस को शिकायत दी। अब पुलिस दुल्हन और उसके परिवार को ढूंढ रही है।

मिली जानकारी के अनुसार उन्नाव के दलेलपुर के रहने वाले सोनू की 4 साल पहले चंडीगढ़ में काजल नामक युवती से मुलाकात हुई थी। काजल ने अपना घर लखनऊ के रहीमाबाद हासिमपुर गांव में बताया था। धीरे-धीरे दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हो गया और आपस में बातें होने लगी। इस दौरान दोनों ने शादी करने का फैसला लिया।

हालांकि कुछ समय पहले ही काजल ने अपने पिता शीशपाल से बात करवाई थी। लेकिन यह बात फोन पर ही हुई थी। इस दौरान फोन पर ही 11 जुलाई को शादी की तारीख तय कर दी गई। जब 11 जुलाई को दूल्हा बारात लेकर बताए गए एड्रेस पर पहुंचा तो पता लगा इस नाम से यहां कोई रहता ही नहीं है। ना ही कोई लड़की मिली।

10 जुलाई को हुई थी काजल से बात

पीड़ित दूल्हा सोनू ने बताया कि 10 जुलाई की रात में काजल से उसकी बात हुई थी। उसने बताया था कि शादी की तैयारी पूरी हो गई है और रिश्तेदार घर पर आ गए हैं। शादी के पहले कई कार्यक्रम होने हैं। अब बारात लेकर आना फोन पर बात नहीं हो पाएगी। इसके बाद फोन बंद हो गया था। जैसे ही बारात लेकर दूल्हा लखनऊ रहीमाबाद पहुंचा तो वहां पर मोबाइल दुल्हन का स्विच ऑफ मिला।

जॉइंट कमिश्नर आकाश कुलहरि ने कहा कि इस पूरे मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। वैसे लोगों की तलाश की जा रही है। जिन्होंने दूल्हे से बारात लेकर आने को कहा और उसके बाद परिवार समेत गायब हो गए और दिए गए एड्रेस पर मिले ही नहीं। मामले की जांच जारी है।

Also Read:Lucknow: बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बड़ी बैठक आज, जेपी नड्डा और सीएम योगी रहेंगे मौजूद

Get real time updates directly on you device, subscribe now.