‘कल्कि 2898 AD’ की टीम ने दर्शकों को धन्यवाद कहा, नए पोस्टर में कर्ण के रूप में दिखे प्रभास

इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक ‘कल्कि 2898 AD‘ बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने 1000 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है और अभी भी इसकी कमाई जारी है। यह फिल्म अब ‘दंगल’, ‘बाहुबली 2’, ‘आरआरआर’, ‘केजीएफ 2’, ‘जवान’ और ‘पठान’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के क्लब में शामिल हो गई है।

फिल्म के निर्माताओं ने सभी फैंस और सिनेप्रेमियों को धन्यवाद देते हुए एक खास पोस्ट साझा किया है, जिसमें प्रभास कर्ण के रूप में नजर आ रहे हैं। टीम ने पोस्टर के साथ लिखा, “1000 करोड़ पूरे और गिनती जारी है। यह मील का पत्थर आपके प्यार का जश्न है। हमने दिल लगा के फिल्म को बनाया और आपने इसे खुले दिल से अपनाया। दुनिया भर के दर्शकों का शुक्रिया।”

फिल्म में पौराणिक कथाओं और साइंस फिक्शन का अनोखा मिश्रण देखने को मिला है, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा है। इसमें दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन, कमल हासन, सुपरस्टार प्रभास, दीपिका पादुकोण, शोभना, दिशा पटानी, अन्ना बेन, पसुपति और कई अन्य सितारे मुख्य भूमिकाओं में नजर आए हैं। अश्विनी दत्त द्वारा निर्मित इस फिल्म का साउंडट्रैक संतोष नारायणन ने तैयार किया है।

नाग अश्विन इन दिनों लगातार फिल्म से जुड़ी अनदेखी तस्वीरें साझा कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने मरियम के किरदार में शोभना के लुक टेस्ट की एक तस्वीर साझा की थी। इसमें शोभना पैरों में चांदी की पायल पहने नजर आ रही थीं। उन्होंने इस तस्वीर के साथ लिखा था, “मेरी हमेशा से पसंदीदा अभिनेत्री शोभना और फिल्म की मरियम के लुक टेस्ट के दौरान की पहली तस्वीर।” बताते चलें कि फिल्म में शोभना ने शंबाला की नेत्री मरियम का किरदार निभाया है, जो दीपिका के किरदार की रक्षा करती नजर आती हैं।

Also Read: सरफिरा: अक्षय कुमार की फिल्म ‘सरफिरा’ पहले ही दिन रही निराशाजनक, फैंस हुए मायूस

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.