Sanjay Singh: केजरीवाल के स्वास्थ्य का जिक्र कर BJP पर भड़के संजय सिंह, कहा- ‘ये षड्यंत्र था ताकि कोई अनहोनी…’

Sanjay Singh News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शराब नीति मामले में सुप्रीम कोर्ट ने बीते शुक्रवार को अंतरिम जमानत दे दी है. हालांकि, सीबीआई उनके खिलाफ जांच कर रही है. इसलिए अभी भी अरविंद केजरीवाल जेल में ही हैं. वहीं, जेल में अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य को लेकर आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है.

Sanjay Singh

संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि गिरफ्तारी के बाद से अरविंद केजरीवाल के वजन में साढ़े आठ किलो की गिरावट आई है. लेकिन इसकी वजह पता नहीं है. यह गंभीर बीमारी का संकेत है. यह अरविंद केजरीवाल, उनके परिवार और चाहने वालों के लिए गंभीर चिंता का विषय है.

आप के राज्यसभा सांसद ने कहा कि उनके जेल में रहने के दौरान पांच बार उनका शुगर डाउन हुआ. और 50 से नीचे तक गया. ऐसी स्थिति में व्यक्ति कोमा तक में जा सकता है. रात में जेल में कोई ऐसा रहता नहीं जो जल्द से जल्द अस्पताल ले जा सके.

Sanjay Singh

संजय सिंह ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट से ED के केस में जमानत की संभावना के बीच सीबीआई द्वारा गिरफ्तारी इसी का षड्यंत्र थी. ताकि केजरीवाल स्वास्थ्य के मामले में टूट जाएं, उन्हें गंभीर बीमारी हो जाए. कोई अनहोनी हो जाए. कोर्ट को इन मामलों का संज्ञान लेना चाहिए.

आप सांसद ने कहा ईडी की कोर्ट ने जमानत दी, यह मानकर कि ईडी के लोग एकतरफा केस बना रहे हैं. कल के सुप्रीम कोर्ट के फैसले में भी ईडी पर गंभीर सवाल उठाए गए हैं.

Sanjay Singh

वहीं, जालंधर उपचुनाव के रिजल्ट पर बोलते हुए संजय सिंह ने कहा कि जालंधर के भी नतीजे आये हैं लगभग 38 000 वोटों से हमारी जीत हुई. पंजाब की जनता हमारे साथ है.

Also Read: जम्मू-कश्मीर को लेकर मोदी सरकार का बड़ा फैसला, LG की बढ़ाई प्रशासनिक ताकत

Get real time updates directly on you device, subscribe now.