सरफिरा: अक्षय कुमार की फिल्म ‘सरफिरा’ पहले ही दिन रही निराशाजनक, फैंस हुए मायूस

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की नई फिल्म ‘सरफिरा‘ बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन धमाल मचाने में नाकाम रही। फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन सिर्फ 2.40 करोड़ रुपये रहा, जो पिछले 20 सालों में अक्षय की किसी भी फिल्म का सबसे कम ओपनिंग कलेक्शन है। अक्षय की 150वीं फिल्म ‘सरफिरा’ को खुद उन्होंने अपने मित्र विक्रम मल्होत्रा के साथ मिलकर बनाया है, और फिल्म की कुल लागत 80 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

फिल्म समीक्षकों के अनुसार, अक्षय कुमार की ‘सरफिरा’ ने उनकी पिछली फिल्मों जैसा प्रभाव नहीं छोड़ा। फिल्म का कथानक और अभिनय औसत से भी कमतर रहा, जिससे दर्शकों में निराशा देखने को मिली। अक्षय कुमार की हालिया फ्लॉप फिल्मों की कड़ी में ‘सरफिरा’ तीसरी फिल्म बन गई है। पिछले साल की ‘मिशन रानीगंज’ और इस साल की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थीं।

अक्षय कुमार की आने वाली तीन फिल्में ‘खेल खेल में’, ‘स्काई फोर्स’ और ‘सिंघम अगेन’ भी रिलीज के लिए तैयार हैं, लेकिन ‘सरफिरा’ की निराशाजनक शुरुआत ने उनके प्रशंसकों और निर्माताओं में चिंता बढ़ा दी है। आने वाले समय में अक्षय कुमार की फिल्मों को लेकर निर्माताओं को पुनर्विचार करना पड़ सकता है। अब देखना होगा कि अक्षय की आने वाली फिल्मों का प्रदर्शन कैसा रहेगा और क्या वे अपने फैंस की उम्मीदों पर खरे उतर पाएंगे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.