UP Politics : भाजपा विधायक के बयान पर चंद्रशेखर आजाद ने किया पलटवार, बोले- उनका दिल छोटा है, हमारा नहीं

Sandesh Wahak Digital Desk : नमाज को लेकर सांसद चंद्रशेखर और भाजपा विधायक ओम कुमार वार-पलटवार जारी है, जहां चंद्रशेखर ने कहा कि हम अपने घर में नमाज पढ़वा लेंगे, उनका (विधायक) दिल छोटा है, हमारा थोड़ी है। ओम कुमार जिस भाषा का प्रयोग कर रहे, वो लोकतंत्र में स्वीकार नहीं है। उन्हें सतगुरु रविदास महाराज जी सद्बुद्धि दें।

चंद्रशेखर आजाद

वहीं 30 जून को चंद्रशेखर ने कहा था कि जब कावंड़ के लिए 20 दिन तक रोड बंद की जा सकती है, तो नमाज के लिए 20 मिनट क्यों नहीं। जिसके जवाब में बिजनौर के नहटौर से विधायक ओम कुमार ने कहा था- चंद्रशेखर अपने घर में नमाज पढ़वा लें, अब चंद्रशेखर ने उन्हें जवाब दिया है। वहीं चंद्रशेखर गुरुवार को बिजनौर के जमालपुर पठानी पहुंचे थे। यहां करंट से किशोरी की मौत हो गई थी। जहां उन्होंने घरवालों से बातचीत की और मदद का आश्वासन दिया।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा नेता ने काम नहीं किए थे, इसलिए लोकसभा चुनाव दिया। लोगों ने परफॉर्मेंस के आधार पर उन्हें वोट दिया। भाजपा विधायक अपने कार्यकर्ताओं का भी काम नहीं करा पा रहे।

चंद्रशेखर ने कहा कि बिजनौर में यूनिवर्सिटी नहीं है। बाढ़ यहां की बड़ी समस्या है। हर साल बाढ़ के नाम पर करोड़ों रुपए नेता और अफसर खा जाते हैं। लेकिन अब यहां का MP ऐसा नहीं, जो कमीशन खाएगा। अब जो अफसर काम नहीं करेगा, वो नहीं रहेगा।

Also Read : स्मृति ईरानी के बचाव में आए राहुल गांधी, बोले- किसी के लिए अपमानजनक भाषा ठीक नहीं

Get real time updates directly on you device, subscribe now.