सरफिरा की एडवांस बुकिंग रही फीकी, अक्षय कुमार की फिल्म की शुरुआती उम्मीदें टूटीं

अभिनेता अक्षय कुमार एक बार फिर सिनेमाघरों में अपनी नई फिल्म ‘सरफिरा’ के साथ धमाका करने आ रहे हैं। इस फिल्म की रिलीज की तारीख 12 जुलाई है और प्रशंसकों के बीच इसे लेकर अच्छी खासी चर्चा है। लेकिन ताजा आंकड़ों के मुताबिक, फिल्म की एडवांस बुकिंग ने निराश किया है।

‘सरफिरा’ की कहानी एक ऐसे शख्स की है जो कम पैसे में हवाई सफर करने का सपना देखता है और इसके लिए सस्ती एयरलाइंस शुरू करने का फैसला करता है। इस नेक काम में उसे कई दुश्मनों का सामना करना पड़ता है। निर्देशक सुधा कोंगरा की इस फिल्म की एडवांस बुकिंग के आंकड़े कम होने से उम्मीदें धूमिल होती दिख रही हैं।

अभी तक ‘सरफिरा’ ने केवल 1800 टिकटें ही बेच पाई हैं। यह संख्या ‘सेल्फी’ और ‘मिशन रानीगंज’ जैसी फिल्मों से काफी कम है, जिन्होंने क्रमशः 8,200 और 6,600 टिकटें बेची थीं। इसके अलावा, कार्तिक आर्यन की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ की तुलना में ‘सरफिरा’ की बुकिंग का आंकड़ा भी बेहद कम है।

फिल्म में अक्षय कुमार के साथ राधिका मदान और सीमा बिस्वास भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं, जबकि सूर्या फिल्म में कैमियो करते नजर आएंगे। सूर्या ने हाल ही में ट्रेलर शेयर करते हुए अक्षय कुमार की परफॉर्मेंस की तारीफ की थी। अब देखना यह है कि ‘सरफिरा’ रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर कैसी प्रदर्शन करती है। फिलहाल, एडवांस बुकिंग के आंकड़े देखकर फिल्म की शुरुआती सफलता पर सवाल खड़े हो गए हैं।

Also Read: एआर रहमान ने ऑस्कर जीतने की शर्त पर ही माइकल जैक्सन से की मुलाकात, साझा की यादें

Get real time updates directly on you device, subscribe now.