एआर रहमान ने ऑस्कर जीतने की शर्त पर ही माइकल जैक्सन से की मुलाकात, साझा की यादें

संगीत की दुनिया के महानायक एआर रहमान ने अपनी प्रतिभा से वैश्विक स्तर पर ख्याति प्राप्त की है। उनके गाने न केवल भारत में बल्कि दुनियाभर में सुने जाते हैं। हाल ही में, ऑस्कर विजेता संगीतकार एआर रहमान ने एक कार्यक्रम में पॉप किंग माइकल जैक्सन से अपनी मुलाकात को याद किया और बताया कि उन्होंने शुरुआत में माइकल जैक्सन से मिलने का अवसर ठुकरा दिया था, लेकिन ऑस्कर जीतने के बाद ही उन्होंने यह मुलाकात की।

रहमान ने बताया कि 2009 की शुरुआत में जब वे एलए में थे, तो उनके एजेंट ने उन्हें माइकल जैक्सन के प्रबंधक से मिलवाया। उन्होंने जैक्सन से मिलने की इच्छा जाहिर की, लेकिन पहले हफ्ते में कोई जवाब नहीं आया। रहमान ने कहा, “नामांकन होने के बाद, मुझे ईमेल आया जिसमें लिखा था कि माइकल आपसे मिलना चाहते हैं। लेकिन मैंने कहा, ‘मैं मिलना नहीं चाहता हूं।'”

रहमान ने शर्त रखी कि वे तभी माइकल जैक्सन से मिलेंगे जब वे ऑस्कर जीतेंगे। उनके आत्मविश्वास ने उन्हें सही साबित किया और उन्होंने ऑस्कर जीता। ऑस्कर जीतने के अगले ही दिन वे माइकल जैक्सन से मिलने गए। शाम के 6:30 बज रहे थे और सूरज ढल रहा था, जब जैक्सन के घर का दरवाजा किसी ने दस्ताने पहने हुए खोला। दोनों के बीच हुई बातचीत में माइकल ने ‘विश्व शांति’ और अपने प्रसिद्ध नृत्य के बारे में चर्चा की। इस मुलाकात को याद करते हुए रहमान ने कहा कि यह एक अविस्मरणीय अनुभव था।

Also Read: Aanat-Radhika Wedding: मेहमानों के लिए सुपर लग्जरी ट्रीटमेंट, 100 प्राइवेट जेट्स और 3 फाल्कन-2000 विमान करेंगे स्वागत

Get real time updates directly on you device, subscribe now.