UP: पेपर लीक मामले में बेदी राम और विपुल दुबे समेत 18 के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

Sandesh Wahak Digital Desk:  पेपर लीक मामले को लेकर विपक्ष लगातार सत्ता पक्ष को घेरने की कोशिश में है। इस बीच कोर्ट की तरफ से इस मामले में बड़ी कार्रवाई की गई है। कोर्ट ने सुभासपा विधायक बेदी राम और निषाद पार्टी के विधायक विपुल दुबे समेत 18 लोगों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी करने का आदेश जारी किया है।

पेपर लीक और भर्ती घोटाला मामले में विशेष न्यायाधीश गैंगस्टर एक्ट पुष्कर उपाध्याय ने सभी आरोपियों के विरुद्ध 2006 के एक मामले में गैर जमानती वारंट जारी किया है।

पेपर लीक और भर्ती घोटाला मामले में विधायक बेदी राम, विधायक विपुल दुबे समेत 18 अन्य आरोपियों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है। बता दें कि सुभासपा के बेदी राम गाजीपुर के जखनिया और निषाद पार्टी के विपुल दुबे भदोही की ज्ञानपुर सीट से विधायक हैं।

विशेष न्यायाधीश गैंगस्टर एक्ट पुष्कर उपाध्याय ने सभी आरोपियों के खिलाफ 2006 के एक मामले में गैर जमानती वारंट जारी किया है। इसके साथ ही न्यायालय की ओर से इंस्पेक्टर कृष्णानगर को 26 जुलाई को सभी आरोपियों की उपस्थिति सुनिश्चित करने का आदेश दिया गया है।

इससे पहले मामले में कोर्ट ने आरोपी विधायक बेदी राम, दीनदयाल, शिव बहादुर सिंह, संजय श्रीवास्तव और अवधेश सिंह के दाखिल हाजिरी माफी के प्रार्थना पत्र को खारिज करते हुए बड़ा झटका दिया था। इसके बाद कोर्ट ने सभी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया है। इसके साथ ही पहले से गैर हाजिर सभी अभियुक्तों के विरुद्ध भी गैर जमानती वारंट जारी किया गया है।

Also Read: UP: IPS जुगल किशोर सस्पेंड, इस मामले को लेकर हुई कार्रवाई

Get real time updates directly on you device, subscribe now.