Meerut: विवाद के बाद पति ने पत्नी पर किए कुल्हाड़ी से कई वार, फिर मौके से फरार

Sandesh Wahak Digital Desk: मेरठ जिले के एक गांव में मंगलवार को एक शख्स ने अपनी पत्नी के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि घटना थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के लाला मोहम्मदपुर गांव की है।

नगर पुलिस अधीक्षक आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि आज सुबह एक महिला की हत्या की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मृतक की पहचान फरजाना (30) के रूप में की गई।

उन्होंने कहा प्रारंभिक जांच में सामने आया कि आपसी कहासुनी में फरजाना के पति मौसम ने उसके सिर पर कुल्हाड़ी से वार किया जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक के अनुसार, आरोपी पति की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीम गठित की गई हैं और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

किस बात को लेकर चल रहा था विवाद?

मिली जानकारी के अनुसार कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के हाईवे स्थित लाला मोहम्मदपुर गांव निवासी मौसम पुत्र हाशम मजदूरी करता है। मौसम की शादी लगभग 10 वर्ष पूर्व फरजाना से हुई थी। शादी के बाद दोनों के छह बच्चे हुए। पुलिस के अनुसार दंपती में काफी समय से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। जिसको लेकर पूर्व में भी दंपति में कई बार झगड़ा हो चुके थे।

मंगलवार सुबह भी किसी बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद हो गया। आरोपी पति ने महिला के सिर पर कुल्हाड़ी से कई वार कर दिए। कुल्हाड़ी के हमले में महिला लहुलुहान होकर फर्श पर गिर गई। महिला की आवाज सुनकर बच्चे बाहर की तरफ दौड़े। जहां उन्होंने देखा कि महिला खून से लथपथ फर्श पर पड़ी हुई है।

बच्चों का शोर सुनकर आसपास के ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़े। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन महिला की मौके पर ही मौत हो गई थी।

वहीं आरोपी पति घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीओ दौराला शुचिता सिंह का कहना है कि मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन कर दिया गया है। हत्यारोपी पति को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Also Read: Hardoi Road Accident: बेकाबू बस ने 7 लोगों को रौंदा, 4 की मौके पर मौत,…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.