यूपी में AAP ने की बड़े बदलाव की तैयारी, कई कार्यकर्ताओं को दिखाया जा सकता है बाहर का रास्ता

Sandesh Wahak Digital Desk: यूपी में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) बड़े बदलाव की तैयारी में है। प्रदेश में पार्टी संगठन विस्तार की तैयारियां भी तेज कर दी गई है।

दरअसल आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) का प्रदेश स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन 14 जुलाई को होगा। इस सम्मेलन में सभी जिलाध्यक्ष अपने-अपने जिले की रिपोर्ट पेश करेंगे। अच्छा कार्य करने वाले कार्यकर्ताओं को पदाधिकारी बनाया जाएगा। जबकि निष्क्रिय पदाधिकारियों को बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा। वहीं जिलों की रिपोर्ट के आधार पर आगे आंदोलन की रणनीति भी तैयार की जाएगी। सम्मेलन की तैयारियां तेज कर दी गई हैं।

सभी जिलों के कार्यकर्ता होंगे शामिल

आप के प्रदेश मीडिया प्रभारी महेन्द्र प्रताप सिंह के मुताबिक कार्यकर्ता सम्मेलन की तैयारी तेज कर दी गई है। सभी जिलों से कार्यकर्ता बड़ी संख्या में इसमें शामिल होंगे। वर्ष 2026 में होने वाले पंचायत चुनावों की तैयारियां शुरू की जाएंगी। वार्ड अध्यक्ष की तर्ज पर जिलों में ग्राम पंचायत अध्यक्ष भी बनाए जाएंगे। वहीं वर्ष 2027 में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए भी अभी से तैयारियां शुरू की जाएंगी। ऐसे में कार्यकर्ता पूरी ताकत के साथ अभी से मैदान में उतरेंगे।

Also Read: VIDEO : ‘वोट नहीं तो काम भी नहीं’, बिजनौर में बोले BJP विधायक ओम कुमार

Get real time updates directly on you device, subscribe now.