Jammu: कठुआ में सेना के वाहन पर आतंकी हमला, दो जवान घायल, सर्च आपरेशन शुरू

Sandesh Wahak Digital Desk: जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले के माचेडी इलाके में सेना के वाहनों पर आतंकवादियों की गोलीबारी में कम से कम दो सैनिक घायल हुए हैं।

उन्होंने बताया कि यह घटना कठुआ शहर से 150 किलोमीटर दूर लोहई मल्हार स्थित बदनोता गांव में हुई, जब सेना के कुछ वाहन इलाके में नियमित गश्त पर थे। सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की और खबर लिखे जाने तक, दोनों ओर से गोलीबारी जारी थी। अधिकारियों ने बताया कि इलाके में अतिरिक्त सुरक्षा बल भेजा गया है।

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, आतंकियों ने सेना के काफिले पर ग्रेनेड से हमला किया है। सेना की गाड़ियां उस समय कठुआ के पहाड़ी रास्तों से गुजर रही थीं। हमले की जानकारी मिलने के तुरंत बाद ही सेना की एक टुकड़ी और पुलिस की टीम ने आसपास के इलाके की घेराबंदी कर ली है। आसपास की सेना की चौकियों को भी अलर्ट मोड पर कर दिया गया है। दोनों तरफ से गोलीबारी जारी है।

इससे पहले जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में दो अलग-अलग मुठभेड़ों में 6 आतंकियों के मारे जाने के एक दिन बाद हुआ है। शनिवार को शुरू हुई मुठभेड़ में एक पैरा-ट्रूपर समेत दो जवान शहीद हो गए और एक अन्य जवान घायल हो गया। अधिकारियों ने बताया कि मोदरगाम एनकाउंटर वाली जगह से दो आंतकियों के शव बरामद किए गए हैं। वही, चिन्नीगाम एनकाउंटर वाली जगह से चार आतंकियों के शव बरामद किए गए हैं।

Also Read : Lucknow: रहीमनगर समेत 5 इलाकों में चलेगा बुलडोजर, प्रशासन ने लगाए लाल निशान

Get real time updates directly on you device, subscribe now.