मनीषा कोइराला ने निजी जिंदगी पर किया खुलासा, बोलीं – “मैंने हमेशा गलत पुरुषों को डेट किया”

बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने अपने व्यक्तिगत जीवन को लेकर कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान मनीषा ने कहा कि उन्होंने अपने जीवन में कई गलत पुरुषों को डेट किया है और इसके कारण उन्हें कई टॉक्सिक रिलेशनशिप का सामना करना पड़ा है।

मुझे खुद पर काम करने की ज़रूरत है – मनीषा

मनीषा ने फिल्मफेयर के साथ बातचीत में बताया कि उन्होंने हमेशा गलत पुरुषों की ओर आकर्षित होने का अनुभव किया है। उन्होंने कहा, “मैंने हमेशा गलत लोगों को डेट किया है। मैंने बार-बार सोचा कि मैं ऐसा क्यों कर रही हूं या फिर मेरे साथ क्या गलत है। मैंने देखा कि मुझे क्या परेशान कर रहा है और इस पर काम करने का फैसला किया। पिछले पांच-छह वर्षों से मैं अकेली हूं और मुझे लगता है कि मुझे अभी भी खुद पर बहुत काम करने की जरूरत है।”

मनीषा ने एक अच्छे पार्टनर को लेकर रखी अपनी राय

जब मनीषा से पूछा गया कि वह किस तरह का पार्टनर चाहती हैं, तो उन्होंने कहा, “मैं एक अच्छे रिलेशनशिप में आना चाहूंगी, जहां हमें एक-दूसरे को स्वीकार करने और एक-दूसरे की यात्रा में समर्थन करने की समझ हो। मैं किसी ऐसे व्यक्ति के साथ रहना चाहती हूं, जिसके पास सपने और जुनून हों, क्योंकि मैं खुद भी बहुत भावुक हूं।”

मनीषा ने ये भी साझा किया

मनीषा ने यह भी साझा किया कि वह रिश्तों में बहुत क्षमाशील रही हैं। उन्होंने कहा, “मैं नेपाल से आई थी और मुझे किसी को नहीं जानती थी। मुझे लगता था कि अकेलेपन को एक प्रेमी या साथी भर सकता है, लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ। मैंने अकेलेपन से बचने का एक क्रिएटिव तरीका खोज लिया।” अभिनेत्री ने कहा कि वह टॉक्सिक रिलेशनशिप में रही हैं और हर बार एक रेड फ्लैग को नजरअंदाज कर देती थीं। उन्होंने कहा, “हर बार एक रेड फ्लैग होता था, लेकिन फिर मैं माफ कर देती और आगे बढ़ जाती। समय और उम्र के साथ, मुझे एहसास हुआ कि मैंने अपने आस-पास बहुत से अनावश्यक लोग जुटा लिए हैं।”

Also Read: फिल्म ‘एनिमल’ पर तापसी पन्नू की नाराज़गी: विवादित सीन्स पर तालियों से हुईं परेशान

Get real time updates directly on you device, subscribe now.