Jammu And Kashmir : कुलगाम में आतंकियों से हुई मुठभेड़, एक जवान के शहीद होने की खबर

Sandesh Wahak Digital Desk : जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों से मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गया है, जहां कुलगाम के मुदरगाम इलाके में जारी एनकाउंटर में पहले यह घायल हो गया था, जिसके बाद उसे तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। बता दें इलाके में ऑपरेशन अभी भी जारी है, इस इलाके में तीन से चार आतंकियों के छिपे होने की खबर है।

भारतीय सेना के जवान आतंकियों को तलाश में लगातार जुटी है। वहीं इलाके को पूरी तरह से घेर लिया गया है, जहां खुफिया इनपुट के आधार पर सेना और पुलिस ने ऑपरेशन शुरू किया था। जम्मू-कश्मीर में आतंकी अपनी नापाक हरकतों से बिल्कुल भी बाज नहीं आ रहा है, भारतीय सेना लगातार ऑपरेशन कर रही है।

पिछले कुछ दिनों में भारतीय जवानों ने कई ऑपरेशन को अंजाम दिया है, मुठभेड़ में कई आतंकियों और दहशतगर्दों को ढेर किया है। जम्मू कश्मीर पिछले कई दशकों से आंतकवाद की मार झेल रहा है, जहां केंद्रशासित प्रदेश आतंक के खात्मे को लेकर लगातार कई अभियान चलाए जा रहे हैं।

वहीं पिछले महीने भी कई ऑपरेशन को अंजाम दिया गया, करीब 10 दिन पहले डोडा में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया। वहीं मारे गए तीनों आतंकवादी पाकिस्तानी नागरिक थे, जहां उसके पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए।

Also Read : लालकृष्ण आडवाणी की तबीयत अब स्थिर, घर पर कर रहे आराम

Get real time updates directly on you device, subscribe now.