Box Office Collection: ‘कल्कि 2898 AD’ का धमाकेदार प्रदर्शन जारी, ‘किल’ और ‘मुंजा’ ने भी दिखाया दम

इन दिनों सिनेमाघरों में जमकर फिल्में चल रही हैं और दर्शकों का खूब मनोरंजन हो रहा है। बॉक्स ऑफिस पर निर्देशक नाग अश्विन की फिल्म ‘कल्कि 2898 AD‘ धूम मचा रही है। प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी जैसे सितारों से सजी इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अब तक 432.1 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। हालांकि, दूसरे हफ्ते में फिल्म की कमाई में गिरावट आई है, लेकिन वीकेंड पर इसकी कमाई बढ़ने की उम्मीद है।

बीते शुक्रवार को रिलीज हुई लक्ष्य, राघव जुयाल और तान्या मानिकताला अभिनीत एक्शन फिल्म ‘किल’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है। इसे भारत की सबसे हिंसक फिल्म बताया जा रहा है और दर्शकों की ओर से इसे सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर 1.20 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

वहीं, शरवरी वाघ और अभय वर्मा अभिनीत हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘मुंजा’ भी अब तक बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई है और 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए संघर्ष कर रही है। फिल्म ने अब तक 97.34 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है, हालांकि इसकी कमाई में गिरावट देखी जा रही है। 29वें दिन इसने 34 लाख रुपये की कमाई की है।

फिल्मों की इस जबरदस्त प्रतिस्पर्धा में ‘कल्कि 2898 AD’, ‘किल’ और ‘मुंजा’ दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो रही हैं और आगे भी इनके शानदार प्रदर्शन की उम्मीद है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.