हाथरस हादसे पर अखिलेश यादव ने सरकार को घेरा, बोले- नाकामी छुपा रही रही सरकार

Sandesh Wahak Digital Desk : हाथरस हादसे को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधा है, जहां उन्होंने कहा कि सरकार छोटी मोटी गिरफ्तारियां दिखाकर अपनी नाकामी छुपा रही है। उत्तर प्रदेश शासन-प्रशासन सैकड़ों लोगों की मौत से अपनी जिम्मेदारी का पल्ला झाड़ना चाहता है, वहीं इस घटना से किसी ने कोई सबक नहीं लिया तो ऐसी दुर्घटनाएं भविष्य में भी दोहराई जाती रहेंगी।

अखिलेश ने आगे कहा कि शासन-प्रशासन किसी खास मंशा से व्यर्थ में ऐसे लोगों को गिरफ़्तार कर रहा है, जो मूल आयोजन स्थल से दूर थे और गिरफ्तारी के बाद उनको ही दोषी ठहराये जाने की तैयारी कर रहा है। यह गिरफ्तारियां स्वयं में एक षड्यंत्र हैं, वहीं इन गिरफ्तारियों की तुरंत न्यायिक जांच हो, जिससे उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार का खेल जनता के सामने लाया जा सके।

सपा चीफ ने रहा कि अगर बीजेपी सरकार ये कहती है कि ऐसे आयोजन से उसका कोई लेना-देना नहीं था, तो फिर बीजेपी को सत्ता में रहने का कोई हक नहीं। वहीं इस कार्यक्रम में आए अधिकांश गरीब, दुखी, शोषित, पीड़ित, वंचित, दमित लोक थे, जहां इस आधार पर इसका मतलब तो ये भी निकलता है कि ऐसे लोगों से बीजेपी का कोई सरोकार नहीं है। सबसे पहले सरकार का ध्यान ऐसे लोगों की तरफ ही जाना चाहिए।

Also Read : BSP Chief Murder: तमिलनाडु BSP अध्यक्ष की हत्या के मामले में पुलिस का बड़ा एक्शन, हिरासत में 8 संदिग्ध

Get real time updates directly on you device, subscribe now.