BSP Chief Murder: तमिलनाडु BSP अध्यक्ष की हत्या के मामले में पुलिस का बड़ा एक्शन, हिरासत में 8 संदिग्ध

TN BSP Chief Murder: तमिलनाडु में बीते शुक्रवार यानी 5 जून को BSP के प्रदेश अध्यक्ष आर्मस्ट्रांग की घर में घुस कर हत्या कर दी गई थी. आपको बता दें कि पेरांबूर में उनकी आवास में 6 बाइक सवारों ने उनकी हत्या कर दी थी.

 

TN BSP Chief Murder

पुलिस इस समय आरोपियों की तलाश में जुट गई है. इसी बीच चेन्नई उत्तर के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त असरा गर्ग ने जानकरी देते हुए बताया कि इस मामले में अब तक 8 संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है.

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त ने दी जानकारी

तमिलनाडु बीएसपी अध्यक्ष आर्मस्ट्रांग की हत्या के मामले पर चेन्नई उत्तर के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त असरा गर्ग ने कहा कि हत्या के मामले में हमने अब तक 8 संदिग्धों को हिरासत में लिया है. यह प्रारंभिक जांच है. हमने दस टीमें गठित की हैं. हम अपराधियों को सामने लाने के लिए काम कर रहे हैं. इन संदिग्धों से पूछताछ के बाद हम हत्या के पीछे के मकसद का पता लगा पाएंगे. कुछ धारदार हथियारों का इस्तेमाल किया गया है.

इससे पहले चेन्नई पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया था कि तमिलनाडु बीएसपी अध्यक्ष आर्मस्ट्रांग की हत्या की जांच के लिए असरा गर्ग आईपीएस, एडिशनल सीओपी (उत्तर) के नेतृत्व में 10 विशेष टीमें गठित की गई हैं.

हमलावरों ने घर में किया था हमला

हत्या की जानकारी देते हुए स्थानीय पुलिस ने बताया कि ये घटना शुक्रवार शाम करीब 7:30 बजे हुई थी, जब आर्मस्ट्रांग अपने घर में जा रहे थे. तभी हमलावरों ने उन पर हमला कर दिया था. उन्हें तुरंत ग्रीम्स रोड स्थित एक प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया गया था. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था.

मायावती ने जताया था दुख

TN BSP Chief Murder

तमिलनाडु के बसपा अध्यक्ष की हत्या किए जाने पर पार्टी सुप्रीमो मायावती ने दुख जताते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि बीएसपी तमिलनाडु स्टेट यूनिट के अध्यक्ष के. आर्मस्ट्रांग की आज शाम उनके चेन्नई आवास के बाहर की गयी नृशंस हत्या अति-दुःखद व अति-निन्दनीय. पेशे से वकील आर्मस्ट्रांग राज्य में दलितों की सशक्त आवाज़ के रूप में जाने जाते थे. सरकार दोषियों के खिलाफ अविलंब सख्त कार्रवाई करे.

Also Read: Firozabad: करोड़ों की जमीन पर घूसखोरी का खेल, SDM-तहसीलदार ने रिश्तेदारों के नाम करा ली 80 बीघा जमीन

Get real time updates directly on you device, subscribe now.