Unnao: सड़क किनारे बनी झोपड़ी पर पलटा ट्रक, मां समेत दो बेटों की दर्दनाक मौत

Sandesh Wahak Digital Desk: उन्नाव के बांगरमऊ क्षेत्र के बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र में बुधवार देर रात दर्दनाक हादसे मे एक महिला और उसके दो बच्चों की मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब एक परिवार सड़क किनारे बनी झोपड़ी मे सो रहा था।

इसी दौरान चावल से लदा ट्रक अनियंत्रित होकर झोपड़ी पर पलट गया। मौके पर पहुँची पुलिस ने ट्रक को क्रेन के जरिए सीधा कराया।  नीचे दबे मां-बेटों के शव देखते ही गांव में कोहराम मच गया। पुलिस ने तीनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा दिया।

जिले के बांगरमऊ-संडीला रोड पर स्थित बेटा मुजावर गांव मे पुराना पुलिस थाना भवन के समीप गांव की सरला पत्नी राजकुमार झोपड़ी मे मिठाई की दुकान चलाकर जीवन यापन करती थी। बीते बुधवार की रात महिला सरला 35 वर्ष अपने दो बच्चो विक्की 13 वर्ष और करन 15 वर्ष के साथ झोपड़ी के अंदर गहरी नींद में सो रही थी।

तभी रात करीब डेढ़ बजे संडीला की ओर जा रहा चावल से लदा ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर झोपड़ी के ऊपर पलट गया। हादसे में मां और दोनों बेटे पलटे ट्रक के नीचे दबा गए। ट्रक पलटते ही आसपास के ग्रामीण दौड़े। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर जा पहुंची।

मौके पर सीओ पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और क्रेन के जरिए पलटे ट्रक को सीधा कराया। तब तक मां और उसके दोनों बेटों की दर्दनाक मौत हो चुकी थी। पुलिस ने  तीनों शव बाहर निकाले और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा। हादसे की सूचना से ग्रामीणों मे कोहराम मच गया। घटना को अंजाम देने वाला चालक मौके से फरार हो गया।

Also Read: Lucknow : छात्रा पर एसिड फेंकने वाला आरोपी मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

Get real time updates directly on you device, subscribe now.