मेरठ से लापता रिटायर्ड जज का शव हापुड़ में मिला, सिर पर चोट के निशान, जांच में जुटी पुलिस

Sandesh Wahak Digital Desk: हापुड़ जिले के थाना धौलना स्थित नहर से रिटायर्ड जज की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है। बताया जा रहा है कि रिटायर्ड जज मेरठ के रहने वाले थे और करीब 4 दिनों से लापता थे। इससे पहले उनकी कार 28 जून को मेरठ स्थित गंगानहर के किनारे लावारिस हालत में मिली थी।

पुलिस की तरफ से परिवार वालों को इस बात की सूचना मिलते ही वह लोग हापुड़ रवाना हो गए। शव पर चोट के निशान बताये जा रहे हैं। पुलिस के मुताबिक रिटायर्ड जज रवि मेल्होत्रा मेरठ स्थित मधुबन कालोनी के रहने वाले थे। 27 जून को वह घर से दवा लेने के लिए निकले थे, लेकिन घर नहीं लौटे। परिवार के लोगों ने उनकी तलाश शुरू की। जानकरी न होने पर पुलिस को सूचना दी। 28 जून को जज की कार गंगा नहर के किनारे मिली थी। कार में पर्स, मोबाइल फोन मिला था। इसी जगह पर रिटायर्ड जज की आखिरी लोकेशन भी मिली थी।

पुलिस क्षेत्राधिकारी पिलखुआ स्तुति सिंह ने बताया कि मेरठ के सेवानिवृत जज का शव नहर में तैरता हुआ मिला है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सीओ ने बताया कि सेवानिवृत जज की कार मेरठ के देहरा झाल पर नहर किनारे लावारिस हालत में मिली थी। रिटायर्ड जज रवि मल्होत्रा पिछले चार दिन से अपने घर से गायब चल रहे थे और परिजन उनकी तलाश में जुटे हुए थे। जज का शव मिलने से परिवारजनों में भी कोहराम मचा हुआ है।

Also Read: Lucknow: IAS किंजल सिंह ने दर्ज कराया गोंडा के यूट्यूब पर केस, अभ्रद…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.