Lucknow News : शहर के कई इलाकों की बिजली गुल, पहली बारिश में ही बुरा हाल, छज्जा गिरने से एक की मौत

Lucknow News : राजधानी में शुक्रवार को हुई बारिश से आधी रात तक महानगर एवं इंदिरानगर सहित कई इलाकों में बिजली गुल रही, जहां इससे परेशान उपभोक्ताओं ने हंगामा भी किया। वहीं बिजली आपूर्ति में आए व्यवधान को दूर करने में कर्मचारी रात भर जूझते रहे। यह बिजली संकट एबीसी में आग लगने, फ्यूज उड़ने, तार टूटने से उत्पन्न हुआ।

इसके साथ ही महानगर के लोगों ने बताया कि चर्च रोड के आसपास के उपभोक्ताओं को शुक्रवार आधी रात दो बजे के बाद तक बिजली संकट झेलना पड़ा। इंदिरानगर में भूमिगत केबल में खराबी के कारण उपभोक्ता आधी रात तक बिजली के लिए परेशान रहे। राजाजीपुरम ओल्ड उपकेंद्र के तहत सपना काॅलाेनी, तडियन हनुमान मंदिर, सत्संग पार्क की रात 12 से दो बजे तक बिजली गुल रही। अंबेडकर उपकेंद्र इलाके में बारिश से बिजली गुल हुई तो सुनवाई न होने पर उपभोक्ता हंगामा करने उपकेंद्र पहुंच गए।

इसके बाद बिजली चालू हो सकी। इसी प्रकार गोमतीनगर के विशाल खंड तीन, चार, पांच व विनम्रखंड, विक्रांतखंड, मंत्री आवास, वैभवखंड, विराजखंड छह में बिजली बाधित हुई। अवर अभियंता आशीष कुमार ने बताया कि निगोहां फीडर की एलटी लाइन पर पेड़ गिरने से कस्बा, शेरपुर, लवल, बैरीसालपुर और रानीखेड़ा के उपभोक्ताओं को बिजली संकट का सामना करना पड़ा।

Also Read : UP: जमीन पर कब्जे की शिकायत सुन बिफरे सीएम योगी, बोले- यह बर्दाश्त नहीं

Get real time updates directly on you device, subscribe now.