देवरिया: 25 हजार का इनामी गैंगस्टर मुठभेड़ में गिरफ्तार, STF ने बिहार बॉर्डर से पकड़ा

Deoria Crime News: यूपी पुलिस के विशेष कार्यबल (एसटीएफ) और बनकटा थाने की पुलिस ने हत्या, लूट एवं रंगदारी समेत करीब तीन दर्जन मामलों में आरोपी एक इनामी गैंगस्टर को बिहार की सीमा से गिरफ्तार कर लिया।

अपर पुलिस अधीक्षक (दक्षिणी) भीम कुमार गौतम ने बताया कि एसटीएफ और बनकटा थाने की संयुक्त टीम ने 25,000 रुपये के इनामी गैंगस्टर तार बाबू यादव को बिहार सीमा के हरपुर पुलिया के पास से शनिवार को गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि तार बाबू यादव के खिलाफ हत्या, लूट, रंगदारी, हत्या के प्रयास और शराब की तस्करी समेत कुल 40 से अधिक मामले दर्ज हैं। उन्होंने कहा कि मुखबिर की सूचना पर इनामी गैंगस्टर को शनिवार को गिरफ्तार कर विधिक प्रक्रिया पूरी करने के बाद जेल भेज दिया गया।

बता दें कि 5 जून को लूट, धमकी देने और छेड़खानी के मामले में महिला ने डायल 112 पर सूचना दी थी। इसके बाद आरोपी पीड़िता को धमकाने लगे। डरी सहमी पीड़िता ने एसपी संकल्प शर्मा से मिलकर सुरक्षा और कार्रवाई की मांग की थी।

एसपी संकल्प शर्मा के आदेश पर तार बाबू यादव उसके सहयोगी लक्ष्मण यादव, राजन यादव, दुर्गेश यादव, सुरेंद्र यादव, छूटन यादव और अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज हुआ था। थानाध्यक्ष बनकटा इंस्पेक्टर अमित कुमार राय ने बताया कि तार बाबू हिरासत में है। अन्य अभियुक्तों को भी शीघ्र ही गिरफ़्तार कर लिया जाएगा।

Also Read: UP: कांग्रेस जिलाध्यक्ष बनवाने का दिया झांसा, फिर ऐंठे 1 लाख…,…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.