Owaisi On NEET Paper Leak: ‘हवा में उड़ रही बीजेपी…’, मोदी सरकार पर ओवैसी ने की तल्ख़ टिप्पणी

Owaisi On NEET Paper Leak: देशभर में NEET पेपर लीक को लेकर मचे बवाल के बीच हैदराबाद से AIMIM के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने बड़ा बयान दिया है. दरअसल, AIMIM मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि क्या नीट का पेपर लीक भी बाहरी ताकतों ने करवाया है?

Owaisi On NEET Paper Leak

ओवैसी ने कहा कि बच्चे परेशान हैं. उनके मां बाप परेशान है. भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए AIMIM नेता बोले मोदी सरकार की वजह से पेपर लीक हुआ. ये कबूल कर दें कि दोबारा पेपर कराएंगे.

‘हवा में उड़ रही भाजपा’

Owaisi On NEET Paper Leak

भाजपा पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा कि बीजेपी अभी भी हवा में उड़ रही है. जमीन पर नहीं आई है. ओवैसी ने कहा कि आपके पास अब बहुमत नहीं रहा है. विपक्ष ने भाजपा से ज्यादा वोट हासिल किए हैं. वोट प्रतिशत में विपक्ष आगे है.

राष्ट्रपति के अभिभाषण में अल्पसंख्यक शब्द का जिक्र नहीं

Owaisi On NEET Paper Leak

विदेशों से रणनीतिक साझेदारी को लेकर ओवैसी ने कहा कि हम अमेरिका के साझेदार हैं. पता नहीं अब हम उनसे क्या-क्या खरीदने जा रहे हैं. इस बात को भी वह खारिज कर देंगे, लेकिन सच्चाई तो कुछ और ही है. ओवैसी ने कहा कि सच्चाई तो ये है कि दिल्ली में कई मस्जिदों को तोड़ा गया. एमपी में कई मुसलमानों के घरों को तोड़ा गया. ‘सबका साथ-सबका विकास’ है. लेकिन राष्ट्रपति के भाषण में अल्पसंख्यक शब्द का जिक्र नहीं है.

शपथ के बाद दिया था जय फिलिस्तीन का नारा

Owaisi On NEET Paper Leak

बीते रोज (26 जून) जब असदुद्दीन ओवैसी ने जब सांसद पर की शपथ ली तो उन्होंने उन्होंने संसद में ‘जय फिलिस्तीन’ का नारा लगा दिया, जिसको लेकर देशभर में जमकर हंगामा मचा हुआ है. उन्होंने इस नारे का बचाव महात्मा गांधी का हवाला देकर करने की कोशिश की.

ओवैसी का कहना है कि अन्य सांसदों ने भी बहुत कुछ कहा था. मैंने कहा कि जय भीम, जय तेलंगाना जय फिलिस्तीन. ये कैसे गलत हो गया? उन्होंने कहा कि हमको संविधान का प्रावधान बता दीजिए. मुझे जो भी कहना था मैंने कह दिया है. पढ़ लीजिए महात्मा गांधी ने फिलिस्तीन के बारे में क्या कहा था.

Also Read: संविधान पर सीधे हमले का सबसे बड़ा और काला अध्याय है आपातकाल: राष्ट्रपति

Get real time updates directly on you device, subscribe now.