UP News : गायक मिलिंद गाबा के शो में मची भगदड़, मारपीट में एक का सिर फटा

UP News : मुरादाबाद में जिगर मंच पर मिलिंद गाबा को सुनने पहुंचे श्रोताओं की भीड़ बेकाबू हो गई, जहां भारी हंगामे के कारण भगदड़ मची तो मारपीट में एक युवक सिर फटा गया जबकि महिला कांस्टेबल शालिनी वर्मा के पैर पर लोहे के बैरिकेडिंग गिर गया। वहीं उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया, इसके साथ ही डॉक्टरों ने फ्रेक्चर की आशंका जताई है।

इमरजेंसी में महिला कांस्टेबल का एक्स-रे कराने के लिए स्टाफ को निर्देशित किया गया। वहीं घायल युवक को उसके साथी किसी स्थानीय क्लीनिक पर ले गए। गाबा के मंच पर पहुंचते ही लाइव शो में पीछे खड़ी भीड़ बेकाबू हो रही थी। पुलिसकर्मी बार-बार लाठियां फटकार कर लोगों को पीछे हटाने के प्रयास में जुटे थे।

इसी बीच भीड़ में भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गई। इस मारपीट में युवक का सिर फट और व्यवस्थाएं बनाने में कांस्टेबल के चोट आ गई। इसके बाद भी युवक पुलिसकर्मियों से नोकझोंक करने लगा बमुश्किल उसे समझाकर ड्रेसिंग के लिए भेजा गया। वहीं हुड़दंग मचा रहे अन्य युवकों को भी पुलिस ने डांटकर समझाया। रात 11:30 बजे गायक मंच से उतरे तो लोग उनके पीछे सेल्फी के लिए दौड़ने लगे। इससे भी किसी को चोट लग सकती थी लेकिन पुलिस कर्मियों ने पहले ही सुरक्षा घेरा बना रखा था।

Also Read : ‘आपके इशारे पर चलना चाहिए सदन’ ओम बिरला को बधाई देते हुए अखिलेश यादव ने कही ये बात

Get real time updates directly on you device, subscribe now.