बॉलीवुड में श्रीलीला का डेब्यू: वरुण धवन और मृणाल ठाकुर के साथ दिखेगा लव ट्रायंगल!

बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म के जरिए धूम मचाने के लिए तैयार साउथ अभिनेत्री श्रीलीला जल्द ही वरुण धवन और मृणाल ठाकुर के साथ नजर आएंगी। खबर है कि यह फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा होगी जिसे डेविड धवन निर्देशित करेंगे।

फिल्म में होगा इंटरेस्टिंग लव ट्रायंगल

वरुण धवन, जो हाल ही में पिता बने हैं, अपनी आगामी परियोजनाओं में व्यस्त हैं। उनके पास कई फिल्में हैं और वह अपने ओटीटी डेब्यू के लिए भी तैयार हो रहे हैं। इस बीच, उनकी नई फिल्म की घोषणा से फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ गई है। डेविड धवन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वरुण धवन के साथ श्रीलीला और मृणाल ठाकुर होंगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रीलीला इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने के लिए उत्साहित हैं और यह उनके करियर के लिए महत्वपूर्ण साबित हो सकती है। सूत्रों के अनुसार, फिल्म एक लव ट्रायंगल होगी जिसमें वरुण, श्रीलीला और मृणाल के बीच रोमांस दिखेगा।

श्रीलीला इब्राहीम अली खान के साथ कर सकती हैं डेब्यू

इस नई कास्टिंग से निर्माताओं ने ताजगी और नवीनता लाने की कोशिश की है। पहले खबर आई थी कि श्रीलीला सैफ अली खान के बेटे इब्राहीम अली खान के साथ डेब्यू कर सकती हैं, लेकिन अब यह स्पष्ट नहीं है। बता दे, वरुण धवन की यह फिल्म मध्य जुलाई तक फ्लोर पर आ जाएगी और इसे 2 अक्टूबर 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। फिलहाल इस फिल्म के नाम और अन्य विवरण की पुष्टि नहीं हुई है।

वरुण धवन के आगामी प्रोजेक्ट्स

वरुण धवन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही ‘सिटाडेल’ और ‘बेबी जॉन’ में नजर आएंगे। ‘बेबी जॉन’ से कीर्ति सुरेश बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। इसके अलावा वरुण इन दिनों ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें वह जाहन्वी कपूर के साथ नजर आएंगे।

Also Read: अमिताभ बच्चन: ‘कल्कि 2898 AD’ की रिलीज से पहले रामचरितमानस का पाठ कर रहे बिग बी, साझा की तस्वीर

Get real time updates directly on you device, subscribe now.