Prayagraj Accident: ट्रैंकर ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

Sandesh Wahak Digital Desk: यूपी के प्रयागराज जिले में उस वक्त दर्दनाक हादसा हो गया। जब एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक ये हादसा सरायममरेज थाना इलाके के सोरो पेट्रोल पंप के पास हुआ। एक टैंकर ने बाइक को रौंद डाला। हादसे में बाइक सवार 5 लोगों की मौत हो गई। हादसा सोमवार सुबह करीब 6 बजे हुआ। हादसे में जान गंवाने वाले सभी मृतक एक ही परिवार के हैं। जिसमें दो बेटों समेत मां भी शामिल है।

बताया जा रहा है कि सोरो पेट्रोल पंप के पास सुबह करीब छह बजे टैंकर ने बाइक में जोरदार टक्कर मारी। बाइक पर 8 माह की बच्ची समेत पांच लोग सवार थे। टक्कर इतनी जोरदार थी की सभी की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतकों में विकास (25) पुत्र बल्ली, सुम्मरी (60) पत्नी देवकी, जनता (34) पत्नी नमकीन, दीवाना (7) पुत्र नमकीन, लक्ष्मी (8 माह) पुत्री नमकीन की मौत हो गई। यह सभी जौनपुर जनपद के थाना मीरगंज क्षेत्र के चौकी खुर्द इलाके के रहने वाले थे।

किसी शादी में शिरकत करने के बाद घर लौट रहे थे। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने टैंकर को कब्जे में लेने के बाद चालक को पकड़ लिया। घटना की सूचना पाकर मृतकों के परिजन भी पहुंच गए। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Also Read: UP News : सोनभद्र के करीब पहुंचा मानसून, 45 जिलों में आंधी-बारिश का अलर्ट

Get real time updates directly on you device, subscribe now.