शादी की रस्म के दौरान इमोशनल हुईं नई दुल्हन सोनाक्षी सिन्हा, दिल छू लेने वाला वीडियो हुआ वायरल!

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को अपने लंबे समय से प्रेमी रहे जहीर इकबाल संग सिविल मैरिज कर अपनी नई जिंदगी की शुरुआत की। सात साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब यह जोड़ा पति-पत्नी बन गया है। स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों के बीच संपन्न हुई इस शादी की तस्वीरें और वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं।

शादी की रस्मों के दौरान एक दिल को छू लेने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें सोनाक्षी इमोशनल होती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में जहीर की मुंहबोली बहन जन्नत वासी अपनी होने वाली भाभी सोनाक्षी का रतनसी परिवार में स्वागत करती हुई दिखाई दे रही हैं। जैसे ही सोनाक्षी की ननद उनके साथ रस्म निभा रही होती हैं, सोनाक्षी इमोशनल हो जाती हैं और आंसू पोछते हुए दिखती हैं।

इस मौके पर सोनाक्षी का पूरा परिवार उनके साथ नजर आया। हाल ही में मीडिया में आई खबरों के अनुसार, सोनाक्षी की शादी को लेकर उनके परिवार के बीच मनमुटाव की बातें सामने आई थीं। लेकिन, इन सभी अटकलों को खारिज करते हुए सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा और मां पूनम सिन्हा ने शादी में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। शत्रुघ्न सिन्हा हर पल अपनी लाडली बेटी के साथ खड़े नजर आए।

सोनाक्षी और जहीर की शादी का यह वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं और प्रशंसक इस जोड़े को शादी की ढेरों बधाइयां दे रहे हैं। इस भावुक पल ने सभी के दिलों को छू लिया है, और यह शादी बॉलीवुड की सबसे चर्चित शादियों में से एक बन गई है।

Also Read: अक्षय कुमार ने माता-पिता की याद में लगाए 300 वृक्ष, प्रशंसकों ने की सराहना

Get real time updates directly on you device, subscribe now.