UP Politics : सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर का बड़ा एक्शन, भंग की गयी पार्टी की सभी कार्यकारिणी

UP Politics : उत्तर प्रदेश से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां लोकसभा चुनाव के बाद सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने सुभासपा संगठन पर बड़ा एक्शन लिया है। बता दें उन्होंने यूपी की सभी प्रदेश, मंडल, जिला, विधानसभा और ब्लॉक स्तरीय कार्यकारिणी भंग कर दी है, इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि अब पार्टी में नई ऊर्जा के साथ नए संगठन का गठन होगा, 2027 विधानसभा के लिए नया संगठन बनेगा।

सुभासपा के राष्ट्रीय महासचिव अरविंद राजभर ने इसकी जानकारी दी है, जहां उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के निर्देशानुसार सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी की उत्तर प्रदेश कार्यकारिणी के साथ-साथ पूर्वांचल, मध्यांचल, बुंदेलखंड, पश्चिमांचल की मुख्य ईकाई के साथ-साथ समस्त मोर्चों और प्रकोष्ठों को तत्काल प्रभाव से भंग किया जाता है।

ओमप्रकाश राजभर की पार्टी सुभासपा यूपी में बीजेपी के साथ मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ी थी, जहां घोसी सीट से उन्होंने अपने बेटे अरविंद राजभर को उम्मीदवार बनाया था लेकिन इस सीट पर अरविंद राजभर को करारी हार का सामना करना पड़ा। वहीं सपा के राजीव राय ने अरविंद राजभर को 162943 लाख वोट से हराया, इसके साथ ही राजीव राय को 503131 लाख वोट मिले जबकि राजभर 340188 वोट पाकर दूसरे स्थान पर रहे।

Also Read : UP Politics: मायावती ने फिर जताया भतीजे आकाश आनंद पर भरोसा, उत्तराखंड उपचुनाव में बनाया स्टार प्रचारक

Get real time updates directly on you device, subscribe now.