अनुराग कश्यप ने अभय देओल से अनबन पर तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘सच कहा तो मुंह दिखाने लायक नहीं रहेंगे

अनुराग कश्यप और अभय देओल ने 2009 में एक साथ ‘देव डी’ फिल्म में काम किया था, जो दोनों के करियर की एक यादगार फिल्म है। हालांकि, इस फिल्म की रिलीज के बाद से ही दोनों के बीच किसी वजह से बातचीत बंद है। इससे पहले भी अनुराग कश्यप ने अभय देओल पर निशाना साधा था। हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान अनुराग ने एक बार फिर अभय के साथ अपनी अनबन पर चुप्पी तोड़ी और कहा कि अगर उन्होंने सच कह दिया तो अभय अपना मुंह दिखाने के काबिल नहीं रहेंगे।

अभय देओल के बारे में अनुराग कश्यप का बयान

अनुराग कश्यप इन दिनों अपनी आगामी ओटीटी परियोजना ‘बैड कॉप’ के प्रचार में व्यस्त हैं। हाल ही में एक साक्षात्कार में उनसे पूछा गया कि उन्हें अपने रिश्ते बरकरार रखने में परेशानियों का सामना क्यों करना पड़ता है, खासकर अभय देओल और पंकज झा जैसे अभिनेताओं के साथ। इस पर उन्होंने जवाब दिया कि वह रिश्ते बनाए रखने में बुरे नहीं हैं। अभय देओल के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि ‘देव डी’ की शूटिंग के बाद से वे एक-दूसरे से नहीं मिले, क्योंकि अभय प्रमोशन के लिए भी नहीं आए थे।

अनुराग ने कहा, “अगर अभय मुझे टॉक्सिक कहना चाहते हैं, तो यह उनकी कहानी का पक्ष है।” उन्होंने आगे कहा कि वे सच नहीं बोल सकते, क्योंकि अगर यह सामने आया तो अभय देओल अपना मुंह दिखाने के काबिल नहीं रहेंगे।

पंकज झा से गलतफहमी पर भी बोले अनुराग कश्यप

पंकज झा के साथ अपने संबंधों के बारे में बात करते हुए अनुराग कश्यप ने कहा कि उन्हें कुछ खास याद नहीं है। उन्होंने बताया कि उन्हें आखिरी बार याद है कि पंकज ओशो आश्रम में शामिल हो गए थे और अभिनय छोड़कर पेंटिंग में व्यस्त थे। अनुराग ने बताया कि उन्होंने पंकज झा को ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में एक रोल के लिए कास्ट करना चाहा था, लेकिन पंकज झा गायब हो गए थे। उस समय उनका बजट बहुत कम था, इसलिए उन्हें पंकज त्रिपाठी को उस रोल के लिए कास्ट करना पड़ा। अनुराग ने यह भी बताया कि शायद पंकज झा इसलिए नाराज हैं क्योंकि पंकज त्रिपाठी उस रोल के बाद काफी मशहूर हो गए।

अनुराग कश्यप का वर्क फ्रंट

अनुराग कश्यप हाल ही में विजय सेथुपति की फिल्म ‘महाराज’ में नजर आए हैं। 20 जून को उनकी ‘बैड कॉप’ रिलीज हुई है। वहीं, निर्देशन के तौर पर वह एक थ्रिलर प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, जिसमें बॉबी देओल, सान्या मल्होत्रा, सबा आजाद और जोजू जॉर्ज मुख्य भूमिका में हैं।

Also Read: दिल्ली की ‘वड़ा पाव गर्ल’ चंद्रिका दीक्षित अब बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में मचाएंगी धमाल

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.