सनी देओल की पहली साउथ फिल्म ‘एसडीजीएम’ का शुभारंभ, सैयामी खेर भी आएंगी नजर

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सनी देओल इन दिनों अपनी पहली साउथ फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने दक्षिण भारतीय निर्देशक गोपीचंद मलिनेनी की आगामी एक्शन फिल्म में काम करने का निर्णय लिया है। हाल ही में मैत्री मूवी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से इस फिल्म की मुहूर्त पूजा की कुछ झलकियाँ साझा की हैं।

सनी देओल के फैंस इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं। पिछले साल उनकी फिल्म ‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था और अब वे साउथ के दिग्गज फिल्ममेकर गोपीचंद मलिनेनी के निर्देशन में एक्शन करते नजर आएंगे। इस फिल्म का अस्थाई नाम ‘एसडीजीएम’ रखा गया है।

मुहूर्त पूजा के इस अवसर पर सनी देओल के साथ अभिनेत्री सैयामी खेर भी मौजूद थीं। सूत्रों के मुताबिक, सैयामी खेर इस फिल्म में बतौर अभिनेत्री नजर आएंगी। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में सनी देओल और सैयामी खेर के साथ निर्देशक गोपीचंद मलिनेनी भी दिख रहे हैं।

मैत्री मूवी ने सोशल मीडिया पर लिखा, “जल्द ही सनी देओल अपनी इस जबरदस्त एक्शन फिल्म की शूटिंग की शुरुआत करने वाले हैं। तैयार हो जाइए एक शानदार एक्शन फिल्म के लिए।” मुहूर्त पूजा के दौरान अभिनेता सनी देओल के चेहरे पर मुस्कुराते हुए दिखाई दिए, जो उनके उत्साह को बयां कर रही हैं।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.