विराट कोहली से मिले वेस्टइंडीज लिजेंड वेस्ली हॉल, बोले- आप महान खिलाड़ियों में से एक

Sandesh Wahak Digital Desk : भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली वेस्टइंडीज के महान खिलाड़ी वेस्ली हॉल से मिले। बता दें हॉल ने अपने करियर में 48 टेस्ट मैच खेले हैं और 192 विकेट लिए हैं। वहीं बारबाडोस में टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन के बाद वेस्टइंडीज के 86 साल के दिग्गज तेज गेंदबाज हॉल कोहली से मिलने पहुंचे। पूर्व भारतीय कप्तान कोहली के साथ बैठे और डगआउट में तस्वीरें खिंचवाते नजर आए। कोहली ने वेस्ली की किताब का भी विमोचन किया।

वेस्ली बोले- आप प्रैक्टिस करने आए हैं और आपको एक बूढ़े व्यक्ति को मिलना पड़ा। मैंने बहुत से महान खिलाड़ियों को देखा है और आप उनमें से एक हैं। मैंने आपके करियर देखा और मुझे उम्मीद है कि आप कई और सालों तक भारत के लिए खेलेंगे। वेस्ली हॉल का मानना है कि भारतीय बॉलिंग युनिट वर्ल्ड क्लास है।

वहीं उन्होंने कहा कि कुछ गेंदबाज बहुत तेज होते हैं, बहुत मुश्किल से बाउंसर फेंकते हैं, और फिर ऐसे खिलाड़ी होते हैं जो सही लाइन पर गेंद डालते हैं और आपके कहने से पहले ही आप आउट हो जाते हैं। मुद्दा यह है कि मैं आपको मारने के बजाय आउट करना पसंद करूंगा। मुझे लगता है कि भारत के गेंदबाज वर्ल्ड क्लास है।

वेस्टइंडीज में लोगो के बीच टेस्ट क्रिकेट में रूचि में गिरावट पर हॉल बोले, आपको बस कुछ ऐसे खिलाड़ी चाहिए जो आपके साथ बने रहें। मेरा मतलब है, एक समय में, हमारे पास कुछ बेहतरीन खिलाड़ी थे, लेकिन वे टेस्ट क्रिकेट नहीं खेल रहे थे। लेकिन यही समस्या है, आप देखिए।

Also Read : Lockie Ferguson: गजब का गेंदबाज… 24 गेंदों पर एक भी रन नहीं बना सके बल्लेबाज

Get real time updates directly on you device, subscribe now.