रणदीप हुड्डा ने मनाया माता-पिता की 53वीं सालगिरह का जश्न, परिवार की फोटोज हुईं वायरल

अभिनेता रणदीप हुड्डा के घर में इस समय खुशियों का माहौल है। रणदीप ने अपने माता-पिता की शादी की 53वीं सालगिरह का जश्न धूमधाम से मनाया और इस खास मौके की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं। रणदीप के माता-पिता, रणबीर सिंह हुड्डा और आशा हुड्डा की शादी को 53 साल पूरे हो चुके हैं। इस खुशी के मौके को परिवार ने अंधेरी के एक रेस्तरां में सेलिब्रेट किया। रेस्तरां ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से तस्वीरें पोस्ट की हैं जिनमें रणदीप हुड्डा और उनकी पत्नी, अभिनेत्री लिन लैशराम भी नजर आ रही हैं। लिन पिंक सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं और उन्होंने अपने सास-सुसर के साथ पोज भी दिए।

रेस्तरां में कई खूबसूरत पलों को किया कैमरे में कैद

रणदीप ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी इस खास मौके की झलकियां साझा की हैं। उन्होंने अपने माता-पिता की एक थ्रोबैक फोटो भी पोस्ट की है, जिसमें दोनों काफी युवा नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने मंगलवार की रात के सेलिब्रेशन की भी तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें उनके माता-पिता केक काटते हुए देखे जा सकते हैं। खुशियों के इस मौके पर रेस्तरां में कई खूबसूरत पलों को कैमरे में कैद किया गया। रणदीप हुड्डा मूल रूप से हरियाणा के रोहतक से हैं और उनके माता-पिता की शादी की सालगिरह का यह जश्न परिवार के लिए एक यादगार पल बन गया।

रणदीप हुड्डा का वर्कफ़्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणदीप हुड्डा इस साल फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ में नजर आए। यह फिल्म 22 मार्च 2024 को रिलीज हुई थी, जिसमें रणदीप ने वीर सावरकर की भूमिका अदा की और निर्देशन भी किया। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म खास नहीं चल पाई, लेकिन रणदीप के अभिनय की काफी सराहना हुई। बता दे, इस खास मौके की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं और फैंस रणदीप हुड्डा के माता-पिता को बधाई संदेश भेज रहे हैं।

Also Read: अनिल कपूर ने दिया संकेत, बिग बॉस ओटीटी 3 शो में मोबाइल ले जा सकते हैं कंटेस्टेंट्स

Get real time updates directly on you device, subscribe now.