अनिल कपूर ने दिया संकेत, बिग बॉस ओटीटी 3 शो में मोबाइल ले जा सकते हैं कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस ओटीटी‘ का तीसरा सीजन जल्द ही जियो सिनेमा पर प्रसारित होने वाला है और इसकी तैयारी पूरी हो चुकी है। इस बार अभिनेता अनिल कपूर शो की मेजबानी करेंगे। 21 जून को शो की ग्रैंड स्ट्रीमिंग से पहले, अनिल कपूर के साथ मीडिया के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई। इस दौरान, शो के बारे में कई रोचक बातें सामने आईं, लेकिन कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी का एक सवाल सबसे ज्यादा चर्चा में है।

अनिल कपूर ने दिया बड़ा संकेत

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मुनव्वर फारुकी ने अनिल कपूर से पूछा कि शो की टैगलाइन ‘करते हैं न कुछ अलग’ के अनुसार, क्या इस बार प्रतियोगियों को मोबाइल फोन ले जाने की अनुमति होगी? अनिल कपूर ने मुस्कराते हुए जवाब दिया, ‘कुछ भी हो सकता है।’ उनके इस जवाब ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। दर्शकों की इस पर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘मोबाइल फोन ले जा सकेंगे तो फिर शो का मतलब क्या होगा।’ वहीं, दूसरे ने कहा, ‘बिग बॉस अब हर सीजन के साथ और खराब होता जा रहा है।’

मुनव्वर ने अनिल से यह भी पूछा कि क्या उन्होंने शो में सलमान खान की जगह ली है। इस पर अनिल ने साफ किया, ‘सलमान को कोई रिप्लेस नहीं कर सकता, उनकी जगह कोई नहीं ले सकता, लेकिन अनिल कपूर भी हैं।’

इन कंटेस्टेंट्स के नाम हो चुके हैं पक्के

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के लिए साईं केतन राव, वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित और यूपी की शिवानी कुमारी को कंफर्म किया जा चुका है। इसके अलावा, अंजुम फकीह, सना मकबूल, सना सुल्तान, मीका सिंह, जॉर्जिया एंड्रियानी और अन्य के भी इस सीजन में शो में प्रवेश करने की संभावना है।

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ इस बार नए और अनोखे ट्विस्ट के साथ आने वाला है, और अनिल कपूर की होस्टिंग इसे और भी रोचक बना रही है। अब देखना होगा कि मोबाइल फोन की अनुमति शो को किस दिशा में ले जाती है और दर्शक इसे किस तरह से अपनाते हैं।

Also Read: श्रद्धा कपूर ने अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड राहुल मोदी के साथ रिश्ते को किया कन्फर्म, जानिए कौन हैं राहुल मोदी

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.