श्रद्धा कपूर ने अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड राहुल मोदी के साथ रिश्ते को किया कन्फर्म, जानिए कौन हैं राहुल मोदी

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड राहुल मोदी के साथ एक बार फिर चर्चा में हैं। श्रद्धा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर राहुल के साथ एक तस्वीर साझा की, जिसने उनके फैंस को उत्साहित कर दिया है और उनके रिश्ते को लेकर चर्चाएं फिर से तेज हो गई हैं। आइए जानते हैं, कौन हैं राहुल मोदी और कैसे शुरू हुई इनकी प्रेम कहानी।

राहुल मोदी का जन्म 7 अक्टूबर 1990 को हुआ था और वे पेशे से एक फिल्म लेखक हैं। उन्होंने ‘प्यार का पंचनामा 2’, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ और ‘प्यार का पंचनामा’ जैसी सफल बॉलीवुड फिल्मों में सहायक निर्देशक के तौर पर काम किया है। हाल ही में राहुल ने लव रंजन के साथ मिलकर श्रद्धा और रणबीर कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में सह-लेखक के तौर पर काम किया, जो 2023 में रिलीज हुई थी। माना जाता है कि इसी फिल्म के सेट पर श्रद्धा और राहुल की पहली मुलाकात हुई और उनके बीच प्यार हो गया।

राहुल मोदी ने व्हिसलिंग वुड्स इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट से फिल्म निर्माण की पढ़ाई की है। उनके इंस्टाग्राम पर 13 हजार से अधिक फॉलोअर्स हैं, हालांकि उनका अकाउंट प्राइवेट है। कुछ समय पहले एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि श्रद्धा और राहुल एक सीरियस रिलेशनशिप में हैं और वे इसे अगले स्तर पर ले जाने की योजना बना रहे हैं। श्रद्धा को कई मौकों पर ‘आर’ पेंडेंट पहने हुए देखा गया है, जो उनके प्यार का इजहार माना जा रहा है।वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा अपनी आगामी फिल्म  ‘स्त्री 2’ की रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें वह राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म अगस्त 2024 में बड़े पर्दे पर आएगी।

 

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.